अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आगामी ओरिजनल 'पाताल लोक' से क्रूर, अस्थिर व सीरियल किलर ‘हथोदा त्यागी’ का करैक्टर पोस्टर किया रिलीज़!
अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने आगामी ओरिजनल 'पाताल लोक' से क्रूर, अस्थिर व सीरियल किलर ‘हथोदा त्यागी’ का करैक्टर पोस्टर किया रिलीज़!
Share:

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो द्वारा हाल ही में अपनी आगामी ओरिजनल श्रृंखला 'पाताल लोक' की घोषणा लोगों के लिए काफी रोमांचक रही है। निर्माताओं ने पहले एक टीज़र जारी किया था और उसके बाद जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत हाथीराम चौधरी से करैक्टर से मुख़ातिब करवाया गया था। और अब इस उत्साह को बरकरार रखते हुए, विशाल त्यागी उर्फ़ हथोदा त्यागी का करैक्टर पोस्टर रिलीज़ कर दिया है जो बेहद दिलचस्प नज़र आ रहा है।

विशाल त्यागी जिन्हें लोकप्रिय रूप से हाथोदा त्यागी के रूप में जाना जाता है, वह एक अस्थिर, निर्मम और एक सीरियल किलर की भूमिका निभा रहे है। यह किरदार भी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता अभिषेक बनर्जी द्वारा निभाया गया है जिनकी परफॉर्मेंस आपके रोंगटे खड़े करते हुए, दुष्टता को फिर से परिभाषित करने और आपको भयभीता से भरने के लिए तैयार है। उनके इस रुद्र रूप को देखने 15 मई, 2020 का इंतज़ार कीजिये!

निर्माता सुदीप शर्मा (उडता पंजाब, एनएच 10 के लेखक) द्वारा बहुप्रतीक्षित अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ 'पताल लोक' 15 मई, 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है। इस बहुप्रत्याशित श्रृंखला का आधिकारिक ट्रेलर 5 मई, 2020 को सुबह 11:34 बजे रिलीज़ किया जाएगा।

"पाताल लोक" जल्द प्राइम वीडियो कैटलॉग में हॉलीवुड और बॉलीवुड से हजारों टीवी शो और फिल्मों में शामिल होगा, जिसमें भारतीय निर्मित अमेजन मूल श्रृंखला भी शामिल है।

मोशन पोस्टर देखने के लिए यहां क्लिक करें: 

फिर से रूसो ब्रदर्स के साथ अभिनेता रॉबर्ट डाउनी जूनियर कर सकते हैं काम !

प्रॉप कलेक्ट करने के शौक़ीन है माइकल कीटन लेकिन इस बात का है खेद

सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर अभिनेत्री डेमी मूर ने बोलीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -