अमेज़न प्राइम वीडियो ने 80 करोड़ में खरीदी जॉन अब्राहम की ये फिल्म

कोरोना संकट के कारण कई फिल्म मेकर अपनी आगामी मूवीज को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर रहे हैं। अक्षय कुमार की लक्ष्मी तथा वरुण धवन की कुली नं 1 जैसी बड़ी मूवीज तक ओटीटी पर रिलीज की गईं जिससे फिल्म मेकर्स को बड़ी हानि से बचाया जा सके। ट्रेड एक्सपर्स्ट की मानें तो आने वाले वक़्त में यह सिलसिला जारी रहेगा तथा मध्यम ही नहीं बल्कि बड़े फिल्म मेकर भी अपनी मूवीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म के पास लेकर जा सकते हैं।

यदि वर्ष 2021 के आरम्भ में ही सामने आई रिपोर्ट की मानें तो बताया जा रहा है कि मूवी 'मुंबई सागा' के निर्माताओं ने अपनी फिल्म को डायरेक्ट ओटीटी पर रिलीज करने का मन बनाया है तथा इसके चलते उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ हाथ मिलाया है। पीपिंगमून नाम के पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में इस बात की खबर दी है कि मुंबई सागा के निर्माताओं ने करीब 80 करोड़ रुपये अमेजन प्राइम वीडियो के साथ डील की है।

अमेजन प्राइम वीडियो वाले 'मुंबई सागा' को वर्ष 2021 के फर्स्ट क्वार्टर में रिलीज करने की सोच रहे हैं। 'मुंबई सागा' का डायरेक्शन संजय गुप्ता ने किया है तथा इस मूवी में गुलशन ग्रोवर, समीर सोनी, अमोल गुप्ते, प्रतीक बब्बर, काजल अग्रवाल, जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी तथा जैकी श्रॉफ जैसे स्टार दिखाई देंगे। यह वर्ष 2021 में रिलीज होने वाली सबसे बड़ी मल्टीस्टारर मूवी है, जिसे टी-सीरीज ने व्हाइट फेदर प्रोडक्शन के साथ मिलकर बनाया है। 

अक्षय कुमार ने रिलीज किया FAU-G गेम का Anthem Song, इस दिन रिलीज होगा गेम

धूम 4 में अनोखे अंदाज में नजर आएगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने सभी इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के बाद साझा की पहली फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -