धूम 4 में अनोखे अंदाज में नजर आएगी दीपिका पादुकोण
धूम 4 में अनोखे अंदाज में नजर आएगी दीपिका पादुकोण
Share:

यशराज फिल्म्स की सबसे स्टाइलिश एक्शन फ्रेंचाइजी 'धूम' की चौथी मूवी की प्रतीक्षा ऑडियंस के बीच बहुत लम्बे वक़्त से हो रहा है। 'धूम 4' को लेकर वर्ष 2020 में कई बड़ी जानकारी आईं जिनमें बताया गया कि बॉलीवुड के कौन-कौन से स्टार इस फ्रेंचाइजी का भाग बन सकते हैं ? किन्तु फिल्म के मेकर्स ने किसी भी जानकारी पर पक्की मुहर नहीं लगाई तथा संत में वो सभी खबरें झूठी सिद्ध हुईं। 

यदि 'धूम 4' को लेकर सामने आई ताजा रिपोर्ट की मानें तो इसमें ऑडियंस को मेल चोर नहीं बल्कि फीमेल चोर दिखाई देगी। पीपिंगमून नाम के पोर्टल ने कुछ समय पहले ही अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की सुचना दी है कि यशराज बैनर ने 'धूम 4' में दीपिका पादुकोण को स्टाइलिश चोरनी के तौर पर पेश करने का निर्णय किया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि दीपिका पादुकोण तथा यशराज बैनर के मध्य निरंतर चर्चा जारी है तथा इस वक़्त दीपिका पादुकोण शूटिंग डेट्स को अपने कैलेंडर में फिट करने का प्रयास कर रही हैं। 

यदि सबकुछ ठीक रहता है कि 'धूम 4' की शूटिंग इस वर्ष के अंत तक आरम्भ हो जाएगी। दीपिका पादुकोण ने अपने वर्षों लम्बे करियर में कई बार एक्शन किया है किन्तु माना जा रहा है कि 'धूम 4' का एक्शन उनके प्रशंसकों को भी चौंकाकर रख देगा। इसमें वो हॉलीवुड स्तर के एक्शन सीन्स फिल्माती नजर आएगी। बताते चलें कि 'धूम 4' से अब तक रणवीर सिंह, शाहरुख खान, सलमान खान तथा रणबीर कपूर के नाम भी जुड़ चुके हैं। 

दीपिका पादुकोण ने सभी इंस्टा पोस्ट डिलीट करने के बाद साझा की पहली फोटो, फैंस से पूछा ये सवाल

आलिया भट्ट ने किया रणबीर कपूर और शाहरुख़ खान के साथ डांस, वीडियो हुआ वायरल

एयरपोर्ट से वायरल हुआ सारा का वीडियो, मास्क हटाने को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -