"इनसाइड एज सीज़न 2" के पोस्टर के साथ अमेज़न प्राइम ने दिया दर्शकों को सरप्राइज

मेज़ॅन प्राइम वीडियो की 'इनसाइड एज' अपनी काम्प्लेक्स और मनोरंजक कहानी के कारण भारत की सबसे सफल वेब-सीरीज़ में से एक है, ऐसे में सीज़न 2 की घोषणा के साथ प्रशंसकों का उतसाह सातवें आसमान पर था और आज आख़िरकार "इनसाइड एज 2" का नवीनतम पोस्टर रिलीज कर दिया गया है।

पहले सीज़न को करण अंशुमन ने बनाया था और इसमें एक ऐसी कहानी दिखाई गई, जिसने हमें मनोरंजन और क्रिकेट की ग्लैमयर्स दुनिया के दूसरे पहलू से रूबरू करवाया था।

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा,"the match is never really over; we're getting back in the game soon! #InsideEdge season 2 coming soon".

इनसाइड एज के पहले सीजन ने हमें बीच मझधार में छोड़ दिया था जिसने फैंस को सीरीज़ के कई पात्रों के भविष्य के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया था। लेकिन अब दूसरे सीज़न में दुनियाभर से तमाम दर्शकों और प्रशंसकों को उनके सभी अनुत्तरित सवालों के जवाब मिल जाएगा।

पहले सीजन के अंत से दूसरे सीजन का इंतजार कर रहे प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं और अब नए पोस्टर ने उन्हें अधिक उत्साहित कर दिया है।

पहले सीजन की सफलता के बाद, अब "इनसाइड एज 2" के साथ एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो एक ओर ऑरिजिनल क्रिएशन के लिए तैयार है।

अपने फेमस गाने यारा ओ यारा पर थिरकें सनी देओल, जयपुर में स्टूडेंट्स संग किया डांस

आलिया के बाद पूजा ने भी पापा को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश

'खलनायक' के सीक्वल में इस एक्टर को कास्ट कर सकते हैं संजय दत्त