'खलनायक' के सीक्वल में इस एक्टर को कास्ट कर सकते हैं संजय दत्त
'खलनायक' के सीक्वल में इस एक्टर को कास्ट कर सकते हैं संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की सुपरहिट फिल्म 'खलनायक' उनके फिल्मी करियर को एक नई राह पर ले गई थी. एक्टर संजय दत्त ने हाल ही में अपना एक नया प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया, जिसका नाम उन्होंने 'संजय एस दत्त प्रोडक्शन्स' रखा. आपको बता दें, इसी प्रोडक्शन हाउस में संजय दत्त ने पहली फिल्म 'प्रस्थानम' (Prassthanam) तैयार की है. जो आज रिलीज़ हो गई है. ये पूरी तरह पॉलीटिकल ड्रामा है. लेकिन हाल ही में संजय दत्त को लेकर एक बड़ी खबर आई है कि 'प्रस्थानम' के बाद संजय दत्त अपने प्रोडक्शन हाउस से एक और फिल्म बनाने की तैयारी में हैं. आइये जानते हैं इसके बारे में. 

दरसल, उनकी यह फिल्म 1993 में आई 'खलनायक' (Khalnayak) का सीक्वल होगी. खबरों में बताया जा रहा है कि 'खलनायक' में टाइगर श्रॉफ को कास्ट करने की तैयारी है. यानि संजय दत्त के किरदार में टाइगर श्रॉफ संजय दत्त के किरदार में दिखाई देंगे. संजय दत्त इस फिल्म में मुख्य किरदार के लिए टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को कास्ट करना चाहते हैं. 1993 में आई 'खलनायक' (Khalnayak) को बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था. अब संजय इसे अपने प्रोडक्शन हाउस से बनाना चाहते हैं. 

अगर संजय इसका सीक्वल बनाना चाहते हैं तो फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए संजय दत्त को सुभाष घई से इस फिल्म के राइट्स लेना जरूरी है. रिपोर्ट के अनुसार, खलनायक के डायरेक्टर सुभाष घई से फिल्म के सीक्वल के बारे में सवाल किए गए थे. इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा, 'संजय दत्त के साथ ही बाकी प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के राइट्स के लिए हमसे बातचीत की. लेकिन हमने खलनायक के सीक्वल के अधिकारों को अभी नहीं बेचा है.' सुभाष घई और संजय दत्त के सूत्रों ने बताया कि 'हम आशा करते हैं कि फिल्म के राइट्स हमें मिल जाएं. इसके बाद ही फिल्म के कास्ट और डायरेक्टर तय किए जाएंगे.' 

जल्द ही आएगी मुन्नाभाई, संजय दत्त ने दी जानकारी

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

क्या फ़िल्म "प्रस्थानम" में संजय दत्त और जैकी श्रॉफ के बीच देखने मिलेगा फेस-ऑफ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -