Amazon का झटका, Prime मेंबरशिप लेना आज से इतना महंगा
Amazon का झटका, Prime मेंबरशिप लेना आज से इतना महंगा
Share:

Amazon ने भी अपने यूजर्स को महंगाई का बड़ा झटका दे डाला है। आपको बता दें कि Amazon Prime membership लेना भारत में आज से महंगा होने जा रहा है। अब इसकी कीमत 50 परसेंट या 500 रुपये तक बढ़ा दी गई है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत Amazon Prime के सभी प्लान्स को महंगा किया गया है। अब नए प्लान के अनुसार Amazon Prime मेंबरशिप के सालभर वाले प्लान के लिए आपको 1499 रुपये खर्च करने होंगे। जी हाँ, हालाँकि इस प्लान की कीमत पहले 999 रुपये थी, इसका मतलब है कि इस प्लान को 500 रुपये महंगा किया गया है।

आपको बता दें कि Amazon Prime का महीनेभर वाला प्लान जिसकी कीमत पहले 129 रुपये थी उसमें 50 रुपये की बढ़ोत्तरी की गई है। अब इस प्लान के लिए आपको 179 रुपये खर्च करने होंगे। इसी के साथ Amazon Prime के तीन महीने वाले प्लान के लिए आपको अब 459 खर्च करने होंगे। इस प्लान की कीमत पहले 329 रुपये थी, इसका मतलब है कि इस प्लान पर 39 परसेंट से ज्यादा का हाइक किया गया है। वहीँ प्राइम मेंबरशिप के साथ आपको Prime Video, Prime Music और Prime Reading का एक्सेस भी मिलता है।

इसी के साथ Amazon ने यह भी कन्फर्म किया था कि macOS के लिए भी कंपनी Prime Video ऐप को पेश कर रही है। कहा गया था इसे यूजर्स Apple के Mac App Store से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। यह नया ऐप Prime Video यूजर्स को प्राइम वीडियो कंटेंट स्ट्रीम या डाउनलोड करने की परमिशन Apple Mac डिवाइस के लिए देगा।

Amazon पर खेले क्विज और जीते इतने रूपए का इनाम

बड़ी खबर: कल से बदलने जा रहे है Amazon prime के सारे प्लान, जानिए नए के दाम

अमेरिका के तूफ़ान में फसे अमेज़न के 6 कर्मचारियों की मौत, जेफ बेजोस ने जताया दुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -