अमेजन ने लॉन्च किया Halo फिटनेस बैंड, मिल रहे है कई आकर्षक फीचर्स
अमेजन ने लॉन्च किया Halo फिटनेस बैंड, मिल रहे है कई आकर्षक फीचर्स
Share:

आज कल मार्केट में तो हजारों फिटनेस बैंड और स्मार्टवॉचेज मौजूद हैं लेकिन अमेजन ने एक स्मार्ट बैंड पेश करके दुनिया को हैरान कर दिया है. दरअसल, अमेजन ने अपने नए फिटनेस बैंड Amazon Halo को अमेरिका में पेश किया है. Amazon Halo फिटनेस बैंड की खासियत तो यह है कि हर्ट रेट और फिटनेस ट्रैकिंग के साथ-साथ यह बैंड बॉडी फैट के बारे में भी सूचना देता है. अमेरिका में इसका दाम 64.99 डॉलर्स यानी लगभग 4,764.40 रुपये है.

इस फिटनेस बैंड में डिस्प्ले नहीं दिया गया है. इसे एक एप के माध्यम से एक्सेस किया जाएगा. इस फिटनेस बैंड में बॉडी फैट, कार्डियो और वॉयस टोन ट्रैकिंग जैसे फीचर्स मिल रहे है. इस लेटेस्ट बैंड में बॉडी स्कैनिंग फीचर भी शमिल है जिससे बॉडी फैट की सूचना मिलेगी लेकिन उसके लिए पैसे देकर मेंबरशिप लेनी पड़ेगी. अमेजन के इस लेटेस्ट फिटनेस बैंड में वॉयस टोन के लिए दो माइक्रोफोन मिल रहे हैं जिसे एक बटन के माध्यम से ऑफ और ऑन किया जा सकेगा. साथ ही इस बैंड में एक एलईडी इंडिकेटर लाइट भी मिल रही है. इस बैंड का उपयोग आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्रकार के यूजर्स कर पाएंगे.

बता दें की Amazon Halo वाटरप्रूफ है. इस धारण करके आप सरलता से तैराकी भी कर सकते हैं. इसके लिए इस बैंड को 5ATM की रेटिंग मिली है. इसमें जीपीएस के अलावा वाई-फाई का भी सपोर्ट मौजूद है और सेल्यूलर का सपोर्ट नहीं मिल रहा है. 

भारत में रेडमी जल्द लेकर आ रहा है सस्ता स्मार्टफोन, जानें दाम

Poco M2 Pro की आज से फ्लैश सेल हुई शुरू, मिल रहे है शानदार ऑफर्स

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से हुई कटौती, जानें नया दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -