भारत में रेडमी जल्द लेकर आ रहा है सस्ता स्मार्टफोन, जानें दाम
भारत में रेडमी जल्द लेकर आ रहा है सस्ता स्मार्टफोन, जानें दाम
Share:

शाओमी अपने बजट ब्रांड रेडमी के बैनर तले देश में अपना नया स्मार्टफोन Redmi 9A पेश करने में तैयार है. Redmi 9A की लॉन्चिंग देश में 2 सितंबर को होने वाली हैं. कंपनी ने इसकी सूचना ट्वीट कर दी है. Redmi 9A, Redmi 8A का अपग्रेडेड वर्जन होने वाल हैं, हालांकि इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई सूचना सामने नहीं आई है.

Redmi 9A की लॉन्चिंग के लिए शाओमी 2 सितंबर को दोपहर बारह बजे एक वर्चुअल इवेंट का आयोजन करेगी. शाओमी ने इसके लिए एक माइक्रोसाइट भी रेडी की है. इस माइक्रोसाइट पर कंपनी ने स्मर्टफ़ोने के कुछ फीचर्स के बारे में सूचना दी है. Redmi 9A की पहली बिक्री 4 सितंबर को होने वली हैं. Redmi 9A का शुरुआती दाम 7,000 रुपये के लगभग हो सकता है.

Redmi 9A की संभावित स्पेसिफिकेशन
Redmi 9A में एंड्रॉयड दस आधारित MIUI 11 मिल रह है. इसके अलावा स्मार्टफोन में 6.53 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले होगी जिसकी डिजाइन वाटरड्रॉप होगी. साथ ही इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो G25 प्रोसेसर मिलने वाला हैं. स्मार्टफोन में तीन जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज मिलने वाली है.   अगर इसके कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में तेरह मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पांच मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. रियर कैमरे संग फ्लैश लाइट मिलेगी. Redmi 9A में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो दस वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली है.

Poco M2 Pro की आज से फ्लैश सेल हुई शुरू, मिल रहे है शानदार ऑफर्स

Sony अपना ये शानदार फ़ोन 17 सितंबर को करेगी लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन्स

भारत साल 2022 तक होगा कंपनी का सबसे बड़ा R&D सेंसर: OnePlus

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -