Poco M2 Pro की आज से फ्लैश सेल हुई शुरू, मिल रहे है शानदार ऑफर्स
Poco M2 Pro की आज से फ्लैश सेल हुई शुरू, मिल रहे है शानदार ऑफर्स
Share:

 

Poco के किफायती स्मार्टफोन Poco M2 Pro की 28 अगस्त यानी आज फ्लैश सेल शुरू हो गई है. यह बिक्री आज दोपहर से ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर प्रारंभ हो गई है. यूज़र्स को इस बिक्री में एक्सिस बैंक से लेकर RuPay की तरफ से डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा Poco M2 Pro स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ परचेस किया जा सकेगा. आगा इसके फीचर्स की बात करें तो Poco M2 Pro  स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले, साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और Snapdragon 720G प्रोसेसर मिल रहा है.  

Poco M2 Pro की कीमत और ऑफर्स
Poco M2 Pro के चारGB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 13,999 रुपए है. वहीं, इसके छह GB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 14,999 रुपए और छह GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 16,999 रुपए है. Poco M2 Pro स्मार्टफोन को ब्लू और ग्रीन एंड ग्रीनर कलर ऑप्शन में परचेस किया जा सकता है. अगर इसके ऑफर की बात करें तो यूज़र्स को एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की खरीदारी करने पर दस फीसदी का डिस्काउंट और 5 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है, जबकि यूज़र्स को UPI से ट्रांजेक्शन करने पर 75 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा यूज़र्स इस स्मार्टफोन को नो-कॉस्ट EMI के साथ परचेस किया जा सकते हैं.  

Poco M2 Pro की स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में Snapdragon 720G प्रोसेसर मिल रहा है. इसके अलावा ग्राहक को इस डिवाइस में क्वाड कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, आठMP का अल्ट्रा वाइड एंगल, पांच MP का मैक्रो शूटर और दोMP का डेप्थ सेंसर मौजूद है.  

इंदौरवासियों को मिली बड़ी सौगात, सीएम शिवराज ने किया 10 मंजिला सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन

TTD के हुंडी में अब तक मिले इतने करोड़ रुपये के पुराने नोट

पूर्व सीएम कमलनाथ का शिवराज सरकार पर हमला, कहा- सोयाबीन की फसल बर्बाद, लेकिन जिम्मेदार मौन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -