सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से हुई कटौती, जानें नया दाम
सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में एक बार फिर से हुई कटौती, जानें नया दाम
Share:

Samsung Galaxy A21s के दाम में एक बार फिर से कटौती कर दी गई है. अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को लॉन्च दाम की तुलना में बहुत ही कम दाम में परचेस कर सकते हैं. कंपनी ने बीते माह ही इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के दोनों वेरिएंट्स के दाम को कम कर दिया था. वहीं, अब नई दाम के साथ कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर बिक्री के लिए अवेलेबल कर दिया गया है. Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर 48MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप और 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिल रही है. तो चलिए जानते हैं इसकी नई दाम के बारे में....

Samsung Galaxy A21s की नई कीमत
Samsung Galaxy A21s के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल को 16,499 रुपये में क्रय कर सकते हैं. फिलहाल अभी तक यह 17,499 रुपये में अवेलेबल था. वहीं  चारGB + 64GB स्टोरेज मॉडल का दाम भी घटाकर 16,999 रुपये के बजाय अब 14,999 रुपये कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन नए दाम के साथ Samsung की वेबसाइट पर लिस्टेड है. ग्राहक इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट तीन कलर ऑप्शन में परचेस  कर सकते हैं।

Samsung Galaxy A21s के स्पेसिफिकेशन्स
Samsung Galaxy A21s में 720×1600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ Infinity-O डिस्प्ले मिल रहा है. एंड्राइड दस ओएस पर आधारित Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन Exynos 850 प्रोसेसर पर कार्य करता है. पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है जो कि 15W फास्ट चार्जिंग के साथ मिलती है. डाटा एक्सपेंड करने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी मिल रहा है. 

आज एक बार फिर Realme Narzo 10A खरीदने का मिलेगा अवसर, जानिए कीमत

Sony अपना ये शानदार फ़ोन 17 सितंबर को करेगी लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन्स

भारत साल 2022 तक होगा कंपनी का सबसे बड़ा R&D सेंसर: OnePlus

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -