Amazon फिर से लेकर आने वाली है ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल
Amazon फिर से लेकर आने वाली है ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल
Share:

त्यौहारों को देखते हुए ऑनलाइन शौपिंग साइट्स के रूप में शुमार अमेज़न द्वारा Amazon Great Indian Festival Sale का आयोजन किया गया था. जिसके बाद एक बार फिर से अमेज़न अपनी ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल लेकर आने वाली है. जिसे यूज़र्स को भारी डिस्काउंट दिया जायेगा. Amazon Great Indian Festival Sale में आप विभिन्न उत्पाद पर भारी डिस्काउंट पा सकते है. इस सेल का आयोजन 4 अक्टूबर से किया जायेगा. इस सेल के दौरान करीब 10 करोड़ प्रोडक्ट सस्ते में उपलब्ध होंगे. 

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के बारे में जानकारी देते हुए अमेज़न ने बताया है कि वह सैमसंग, सोनी, एचपी, एलजी, नोकिया और ऐप्पल ब्रांड के प्रोडक्ट पर धमाकेदार ऑफर देगी. इसके साथ ही वनप्लस, डेल, हॉनर और वीवो जैसे ब्रांड भी इस सेल में शामिल होने वाले है. 

ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर सिटीबैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड इस्तेमाल करने पर अतिरिक्त 10 प्रतिशत कैशबैक, अमेज़न पे बैलेंस के जरिए भुगतान करने पर 15 प्रतिशत कैशबैक दिया जायेगा. सेल की प्रमोशनल तस्वीर में आईफोन और पीएस4 की तस्वीर का इस्तेमाल हुआ है. यदि आप कम कीमत में स्मार्टफोन के साथ अन्य चीजे खरीदना चाहते हो तो यह सेल आपके लिए भारी डिस्काउंट पेश कर रही है. 

Swipe Elite 2 Plus 2017 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

जियोनी M7 Power स्मार्टफोन ग्लोबल मार्केट में हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का आज अंतिम दिन

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: अंबानी ने इंटरनेट डेटा को बताया Oxygen

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -