Samsung Galaxy A90 स्मार्टफोन की आज लॉन्चिंग की संभावना, पॉप-अप सेल्फी कैमरा है ख़ास

Samsung Galaxy A90 स्मार्टफोन की आज लॉन्चिंग की संभावना, पॉप-अप सेल्फी कैमरा है ख़ास

Samsung मल्टीनेशनल कंपनी ने  A Galaxy Event का आयोजन करेगी. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दौरान Galaxy A90 लॉन्च किए जाएगा. यह इवेंट बैंकॉक, मिलान और साउ पॉलो में आयोजित होगा।. इसे कब तक भारत में पेश किया जाएगा, इस पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की गई है. मीडिया मे लीक हुई कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा और मिड-रेंज क्वालकॉम प्रोसेसर के साथ बाजार मे उतार जायेगा. कंपनी के इस आयोजन को अगर आप इस इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो नीचे दी गयी लिंक्स को ​​​क्लीक करे.

भारत में इस फोन की कीमत 35,000 रुपये हो सकती है. भारतीय बाजार मे इस कीमत के साथ यह फोन OnePlus 6T और Honor View 20 को कड़ी टक्कर देगा. माना जा रहा कि  इन दोनों फोन्स की कीमत 37,999 रुपये है. वही, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि Galaxy A90 को 40,000 रुपये होने की संभावना है.

एफएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले 6.7 इंच के साथ होने की संभावना है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2400 है. इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट से लैस होगा. यह फोन OneUI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करेगा. फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा जिसका अपर्चर f/2.0 का होगा. वहीं, दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का होगा जिसका अपर्चर f/2.4 होगा। वहीं, तीसरा सेंसर Time-of-Flight (ToF) है.

फोन में सेल्फी के लिए स्लाइड अप कैमरा मौजूद है. जिसकी खासियत है कि रियर कैमरा रोटेट होकर फ्रंट कैमरे का काम करता है. कंपनी ने पावर देने के लिए इसमें 3700 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. कंपनी के ग्राहको को फास्ट यूजर चार्जिग अनुभव देने के लिए फास्ट चार्जिग टेक्नोलॉजी को उपयोग किया है.

100MP कैमरे के साथ आने वाला है यह पहला स्मार्टफोन, जानिए अन्य फीचर

Huawei P30 Pro and P30 Lite कितना है बेहतर फ़ोन, लॉन्च के बाद हुआ खुलासा

Honor 20 Pro आने वाली 25 अप्रैल को हो सकता लॉन्च, कैमरा है 48 मेगापिक्सेल