अमेजन की सेल का आज अंतिम दिन, ढेरो फोन पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स
अमेजन की सेल का आज अंतिम दिन, ढेरो फोन पर मिल रहे आकर्षक ऑफर्स
Share:

Amazon पर फैब फोन्स फेस्ट सेल के तहत ऑफर्स और डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं इस दौरान स्मार्टफोन्स पर प्राइस कट्स, एक्सचेंज डील्स और दूसरे डील्स भी मिल रहे हैं. बता दें कि अमेजन की ये सेल 7 मार्च तक जारी रहेगी. अमेजन द्वारा किए गए दावे के मुताबिक सेल के दौरान स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत की छूट मिलेगी. दूसरी ओर HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी दिया जाएगा. 

जानकारी के मुताबिक़, इस सेल में Xiaomi Mi A2, Samsung Galaxy Note 8, Redmi Note 5 Pro, Redmi Y2, और Realme U1 को घटी हुई कीमतों में आप खरीद सकते है. साथ ही यहां OnePlus 6T, Huawei Mate 20 Pro और Oppo R17 Pro जैसे स्मार्टफोन्स पर भी कंपनी द्वारा आकर्षक ऑफर्स प्रदान किया जा रहा है. 

OnePlus 6T 2,000 रुपये की छूट के साथ उपलब्ध है. नो-कॉस्ट EMI, HDFC कार्ड्स पर 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और 5,400 रुपये तक जियो कैशबैक जैसे ऑफर्स भी मिलेंगे. शाओमी का Redmi Y2 7,999 रुपये की शुरुआती कीमत में मिलेगा. इसकी यह कीमत 3GB रैम वेरिएंट की है. साथ ही 4GB रैम वेरिएंट 9,999 रुपये मिलेगा. सेल में Redmi Note 5 Pro पर भी डिस्काउंट मिलेगा. 4GB रैम वेरिएंट को आप 10,999 रुपये में खरीद सकते और इसके 6GB रैम वेरिएंट की बिक्री 11,999 रुपये में होगी. 

Xiaomi Mi A2 को सेल में 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत में आप अपना बना सकते हैं. साथ ही सैमसंग Galaxy Note 8 की बात के जाए तो ग्राहक इसे 39,990 रुपये में अपना बना सकते है. दूसरी ओर रियलमी के U1 स्मार्टफोन पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी. वहीं Honor 8X आप 14,499 रुपये की शुरुआती कीमत में पा सकते हैं.

अब बच्चों को हिंदी-अंग्रेजी का पाठ पढ़ाएंगी Google की नई ‘Bolo’ App, जानिए इसकी खासियत ?

3500 रु से कम में आया 4G स्मार्टफोन, मिलेंगे सभी धाँसू फीचर्स

अब पेटीएम पर और भी समय देंगे यूजर्स, आ गई 'Paytm First’ सर्विस

अमेजन पर दें इन 5 आसान सवालों के जवाब और बन जाएं 50 हजार रु के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -