कैब बुकिंग भी कर सकते है इस स्पीकर से
कैब बुकिंग भी कर सकते है इस स्पीकर से
Share:

दोस्तों हर दिन बदलती तकनीक के साथ अब ऐसे डिवाइस भी आ रहे है जो कई काम एक साथ कर सकते है. इन्ही डिवाइस में एक डिवाइस है इको स्पोर्ट. अमेजन के इको स्पोर्ट में आप गाने तो सुन सकते है साथ ही और भी अन्य काम कर सकते है. इससे पहले अमेजन के एलेक्सा युवाओं के बीच काफी चर्चित रहा है. अमेजन के इस इको स्पॉट का मुकाबला गूगल होम से रहेगा.

अमेजन इको स्पॉट में 1.4 इंच का सिंगल स्पीकर, 2.5 इंच डिस्प्ले दी गई है. इसमें फ्रंट फेसिंग कैमरा भी दिया गया है. इको स्पॉट के जरिए वीडियो कॉल्स भी कर पाएंगे. इको स्पॉट में वीडियोज प्ले की जा सकती हैं. इसमें क्रिकेट फैंस के लिए एक खास सुविधा दी गई है. ESPNCricinfo और अन्य पोर्टल्स से इको स्पॉट पर मैच हाइलाइट्स देख पाएंगे. इसके अलाव भी आपको कुछ नई सुविधा मिलेगी जिनमें फ़ूड ऑडर करने से लेकर कैब बुकिंग तक की सुविधा आपको मिल सकेगी.      

भारत में अमेजन ने इको स्पॉट को आप 10499 की कीमत में खरीद सकते है. इस कीमत में भी आपको डिस्काउंट मिल रहा है. आप आईसीआईसीआई के क्रेडिट कार्ड से अगर इस डिवाइस को खरीदते है तो आपको इस पर 1499 रूपये का लाभ होगा. इस डिस्काउंट के साथ ये डिवाइस आपको 9000 की कीमत पर मिलेगा.

जानिए वीवो वी-9 के खास फीचर्स के बारे में

Gmail की सिक्योरिटी खतरें में, मिल रहे है ऐसे मेल

ब्रिटिश कंपनी मोरिस गैरेजेस ने इलेक्टिक सेगमेंट में बढ़ाये कदम


    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -