Gmail की सिक्योरिटी खतरें में, मिल रहे है ऐसे मेल
Gmail की सिक्योरिटी खतरें में, मिल रहे है ऐसे मेल
Share:

हाल ही में जीमेल ने अपने बीटा वर्जन को काफी समय बाद अपडेट करने का मन बनाया उसके बाद जीमेल की एक और बड़ी समस्या जिससे यूजर्स लम्बे समय से जूझ रहे है वो सामने आई है. यूजर्स का कहना है कि उन्होंने अपने पासवर्ड को बदल लिया है उसके बाद भी खुद के अकाउंट से भेजे गए विज्ञापन उन्हें मिल रहे है. हालाँकि यूजर्स 'टू फैक्टर ऑथेंटिकेशन' का उपयोग भी कर रहे लेकिन प्रॉब्लम सॉल्व नहीं हो पा रही है.

बता दें, इन विज्ञापनों में पुरुषों के वजन घटाने के उपाय, बाल झड़ने की समस्या से परेशान, किसी तरह के सोना जीतने, विदेश यात्रा और न जाने बहुत ऐसे विज्ञापन आते है जिससे यूजर्स काफी परेशान रहते है. कम्पनी के प्रवक्ता का इस बारे में कहना है कि यूजर्स में एक छोटा तबका इस तरह की समस्या से जूझ रहा है, इसका जल्द ही निवारण कर लिया जाएगा.

इसके अलावा गूगल ने आज भारत में ग्राहकों को जॉब सर्च को आसान बनाने के लिए नया जॉब सर्च इंटरफेस लॉन्च किया है. इसके लिए कंपनी ने कई जॉब एजेंसियों के साथ पार्टनरशिप की है. इसके तहत नौकरी ढूंढने वालों को अलग अलग पोर्टल पर जॉब के लिए आवेदन करने में मदद मिलेगी. जॉब ढूंढना आसान होगा और पॉपुलर जॉब वेबसाइट्स और कंपनियों पर लिस्ट की गई नई नौकरियों के बारे में जानकारी भी मिलेगी.

Amazon का शानदार स्पीकर भारत में हुआ लांच,जानिए कीमत

भारत में मोबाइलों का सरताज बना शाओमी

भारतीय ग्राहक इस तारीख को खरीद सकेंगे वनप्लस 6...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -