Amazon Echo की कीमत में हुआ परिवर्तन, अब मिलेगा 1000 रु कम में

Amazon Echo की कीमत में हुआ परिवर्तन, अब मिलेगा 1000 रु कम में

भारत में Amazon Echo की कीमत को कम कर दिया गया है. माना जा रहा है कि, यह प्राइस कट अस्थायी है. वर्तमान इस फोन को 8,999 रुपये के बजाय 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इस पर 1,000 रुपये की कटौती की गई है. 11 अप्रैल तक ही यह ऑफर ही वैध है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई आधिरत एक रिटेलर ने दी है. कंपनी ने Echo smart speaker को वर्ष 2017 में 9,999 रुपये में लॉन्च किया गया था. गत वर्ष जून में इसकी कीमत को 1,000 रुपये कम किया गया था. इस परिवर्तन के बाद इसे 8,999 रुपये में खरीदा जा रहा था. कंपनी इस फोन को प्राइस को अस्थाई तौर पर ही बदल रही है. आगे पढ़े अन्य जानकारी

कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक यह एक हैंड्स-फ्री स्मार्ट स्पीकर है. जो Alexa वर्चुअल अस्सिटेंट के साथ आता है. जिसके जरिए गाना सुनना, कॉल करना, मौसम का हाल जानना और स्मार्ट होम डिवाइसेज को कंट्रोल करने जैसे काम किए जा सकते है. Amazon Echo में  7 माइक्रोफोन दिए गए हैं. वही, इसमें बीम-फोमिंग तकनीक और नॉयस कैंसलेशन भी शामिल है. वॉयस कमांड को कमरे में किसी भी जगह से Alexa यूजर साफ सुन सकता है. इस नये स्पीकर मे  2.5 इंच का डाउन-फायरिंग वूफर मौजूद है. इसके अलावा 0.6 इंच का ट्विटर और 360-डिग्री डायरेक्शन में ऑडियो आउटपुट भी दिया गया है. इस स्पीकर का उपयोग कर यूजर किसी भी ऑनलाइन वेबसाइट से जबरदस्त स्पीकर सांउड का अनुभव ले सकते है.

Samsung Galaxy A90 स्मार्टफोन की आज लॉन्चिंग की संभावना, पॉप-अप सेल्फी कैमरा है ख़ास

100MP कैमरे के साथ आने वाला है यह पहला स्मार्टफोन, जानिए अन्य फीचर

Huawei P30 Pro and P30 Lite कितना है बेहतर फ़ोन, लॉन्च के बाद हुआ खुलासा