Huawei P30 Pro and P30 Lite कितना है बेहतर फ़ोन, लॉन्च के बाद हुआ खुलासा
Huawei P30 Pro and P30 Lite कितना है बेहतर फ़ोन, लॉन्च के बाद हुआ खुलासा
Share:

Huawei ने पिछले महीने  Huawei P30 Pro और Huawei P30 पेरिस में लॉन्च किया था. नई दिल्ली में कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए अपना इवेंट रखा है. भारत में अपने नए स्मार्टफोन्स Huawei P30 Series लाने के लिए इवेंट शुरू हो गया है. जिसके लिए  कंपनी तैयार है. फोन में कैमरा और फोटोग्राफी को लेकर कि कुछ नया और बेहतर आने वाला है. ऐसा इवेंट कि शुरुआत से लगता है. कंपनी ने इस फोन को सही समय पर बाजार मे उतारा है.

कंपनी ने 6.47 इंच का OLED डिस्प्ले Huawei P30 Pro में दिया गया है, जो रिजोल्यूशन 2340X1080 का है. साथ ही इसकी स्क्रीन भी IP53 वाटर रेसिस्टेंट की है. कंपनी ने किरीन 980 प्रोसेसर का ही इस्तेमाल फोन मे किया है. यह फोन  ARM टेक्नोलॉजी पर बना है. आप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर की तुलना इस फोन के प्रोसेसर को देख सकते हैं. सैमसंग के एक्जीनॉस प्रोसेसर के मुकाबले इसे बेहतर माना जाता है. इस स्मार्टफोन की 8 जीबी का रैम है. 

अगर बात करे Huawei P30 Pro का प्राइमरी रियर कैमरा 40 मेगापिक्सल का है. 20 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 8 मेगापिक्सल का 5X जूम लेंस फोन के अन्य दो कैमरे  दिया गया है. इस स्मार्टफोन मे टाइम ऑफ फ्लाइट कैमरा अतिरिक्त दिया गया है. साथ ही 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कंपनी ने एंड्रॉइड 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित यह फोन EMUI 9.1 के साथ काम करते हैं. पावर देने के लिए फोन को 4000 एमएएच की बैटरी की ताकत प्रदान की गयी है.

इन स्टेप्स को फॉलो कर EPF पासबुक को करें एक्सेस

WhatsApp के इन फीचर की मदद से पहचान पायेंगे फेक न्यूज

Xiaomi में यह ऐप है बहुत खतरनाक, आपके फ़ोन को पंहुचा रहा नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -