अमेजन ने वीडियो गेम की जगह डिलीवर किया कंडोम, मांगनी पड़ी माफ़ी

अमेजन ने वीडियो गेम की जगह डिलीवर किया कंडोम, मांगनी पड़ी माफ़ी

लंदन: दिग्गज इ-कॉमर्स कंपनी अमेजन ने अपने खरीदारों को 300 पाउंड (Pound) के निंटेंडो स्विच (वीडियो गेम)  के बदले कंडोम और रैंडम आइटम जैसे टूथब्रश और टैम्बोरीन डिलीवर करने के लिए माफी मांगी है. कंपनी ने शुक्रवार को हुई इस गलती के बाद अपने ग्राहक से माफी मांगी है. इसे लेकर ऑनलाइन खरीदारी करने वाले लगभग दर्जन भर ग्राहकों ने इस पर निराशा जाहिर करते हुए कंपनी से शिकायत की थी.

जिसके बाद कंपनी ने ग्राहकों को पैसे वापस लौटाने का वादा किया है, जिसमें से कुछ ग्राहक इसलिए नाराज थे कि उन्होंने ब्लैक फ्राइडे (Black Friday) के दिन ऑर्डर किया था, किन्तु अब उन्हें पूरी कीमत देनी होगी. द डेली मिरर की गुरुवार की रिपोर्ट के अनुसार, स्टैफर्डशायर टटबरी के विव जॉनसन ने डेविड वालियटस की नवीनतम पुस्तक, 'द बीस्ट ऑफ बकिंघम पैलेस' की एक प्रति प्राप्त की, जो कार्डबोर्ड पैकिंग के भीतर मौजूद थी.

जॉनसन ने कथित तौर पर अमेजन के पैकेज की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा कि, "मैं अपना पैसा वापस चाहता हूं. आपने डिलीवरी की और पार्सल को वापस लेने से मना कर दिया, जिसे तोड़ दिया गया था." इस बीच अमेजन ने इस बड़ी गलती के लिए जांच शुरू कर दी है और ग्राहकों से माफ़ी भी मांग ली है.

अपने नए कैंपेन के जरिए Flexi Personal Loan के साथ सुविधाजनक तरीके से ऋण को प्रोत्साहन दे रहा है बजाज फिनसर्व

सोने के दामों में एक फीसद की गिरावट, 1000 रुपए सस्ती हुई चांदी

यस बैंक को बड़ा झटका, मूडीज ने घटाई रैंकिंग, शेयर्स भी लुढ़के