Amazfit Verge Lite नए दाम के साथ फिर से हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Amazfit Verge Lite नए दाम के साथ फिर से हुई लॉन्च, जानें क्या है कीमत
Share:

भारत में अमेजफिट ने अपनी पुरानी स्मार्टवॉच Amazfit Verge Lite को नए दाम के साथ री-लॉन्च कर दिया है. अब इस स्मार्टवॉच का दाम 4,999 रुपये हो गया है, हालांकि इसे पहले इसका दाम 6,999 रुपये थीष कंपनी ने इसकी बैटरी को लेकर 20 दिनों बैकअप का दावा किया है. इसमें स्मार्टवॉच एमोलेड डिस्प्ले के साथ डिफरेंट स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे.

इस स्मार्टवॉच के फीचर्स की बात करें तो इसमें 24 घंटों हर्ट रेट मॉनिटर, नोटिफिकेशन अलर्ट और स्लीप ट्रैकिंग की फैसिलिटीज मिलेगी. अमेजफिट वर्ज लाइट इसी वर्ष जनवरी के माह में लॉन्च हुए अमेजफिट वर्ज का डाउन वर्जन होने वाला है. इस स्मार्टवॉच का बैटरी बैकअप सिर्फ 5 दिनों की थी और उसमें 4 जीबी की स्टोरेज भी दी गई थी. इसमें 1.3 इंच की एमोलेड कलर डिस्प्ले दिया हुआ है जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल का है. डिस्प्ले पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मिलेगा.

बता दें की इस स्मार्टवॉच की बेल्ट सिलिकॉन और पॉलीकार्बोनेट से बनी हुई है. साथ ही इसमें जीपीएस के साथ ग्लोनास, ब्लूटूथ 5 भी मिलेगा. इसमें 390mAh की बैटरी है जो 2.5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है. वहीं, इस स्मार्टवॉच को वाटर और डस्टप्रूफ के लिए IP68 रेटिंग मिली है. यह स्मार्टवॉच आईओएस और एंड्रॉयड दोनों को सपोर्ट मिलेगा. यह शार्क ग्रे और स्नोकैप व्हाइट कलर के वेरियंट में उपलब्ध है. इसमें कॉलिंग और मैसेज आने पर वाइब्रेशन के साथ नोटिफिकेशन भी आएगा. 

भारत में Tecno Spark 5 Pro शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक कीमत

21 जुलाई को OnePlus का यह ईयरबड्स देगा दस्तक, सामने आया टीज

सैमसंग ने SpaceMax Family Hub रेफ्रिजरेटर किया लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -