भारत में Tecno Spark 5 Pro शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक कीमत
भारत में Tecno Spark 5 Pro शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें आकर्षक कीमत
Share:

भारत में Tecno ब्रांड ने मिड रेंज वाला स्मार्टफोन Tecno Spark 5 pro को उतार दिया है। इस मिडिल रेंज स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन का शुरूआती दाम 10,499 रुपए है। इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर से प्रारम्भ हो गई है। यूज़र्स इसे ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीद पाएंगे. तो चलिए जानते है Tecno Spark 5 pro की कीमत और फीचर्स के बारें में......  

Tecno Spark 5 Pro स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले 6.6 इंच डॉट इन के साथ आएगा, जिसका रेजोल्यूशन 720/1600 पिक्सल का होने वाला है. वहीं,  ब्राइटनेस 480 nits और स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.2 परसेंट होगा। स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए पंच होल मिलेगा, जो की डिस्पले के टॉप-लेफ्ट कॉर्नर पर होगा। इस स्मार्टफोन के नॉच डिस्पले में 8MP AI सेल्फी कैमरा मिलेगा, जो डुअल फ्लैश सपोर्ट के साथ आता है। वहीं इस स्मर्टफ़ोन में राइट साइड पर पावर बटन और वॉल्यूम बटन मौजूद है, जबकि फोन में सिम के लिए लेफ्ट साइड स्लॉट दिया गया है।

अगर इस स्मार्टफोन के बॉटम की बात करें तो इसमें 3.5mm का हेडफोन जैक मिलेगा, जो की चार्जिंग पोर्ट, माइक्रोफोन और ग्रिल स्पीकर के साथ मिलेगा.   स्मार्टफोन के रियर कैमरा की बात करें तो Tecno Spark 5 Pro में क्वॉड कैमरा सेटअप का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही कंपनी ने ये भी दावा किया है कि फुल चार्ज में इस स्मार्टफोन में 480 घंटे का स्टैंडबाय टाइम, 31 घंटे कॉलिंग, 115 घंटे म्यूजिक और 17 घंटे वीडियो यूज़र्स देख पाएंगे .

सैमसंग ने SpaceMax Family Hub रेफ्रिजरेटर किया लॉन्च, मिलेंगे खास फीचर्स

भारत में लॉन्च होगा पोर्टेबल एयर कम्प्रेसर, जानें क्या होंगे इसके फीचर्स

मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन पर आज से शुरू हुई सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -