21 जुलाई को OnePlus का यह ईयरबड्स देगा दस्तक, सामने आया टीज
21 जुलाई को OnePlus का यह ईयरबड्स देगा दस्तक, सामने आया टीज
Share:

OnePlus ने अपने पहले ट्रू वायरयलेस ईयरबड्स को लकेर खुलासा कर दिया है. कंपनी ने इस TWS ईयरबड्स को 21 जुलाई को अपने अफोर्डेबल स्मार्टफोन Nord के साथ लॉन्च करने की तैयारी में लगी हुई है. दरअसल इस वायरयलेस ईयरबड्स को ई-कॉमर्स साइट Amazon India पर टीज कर दिया गया है. इस पहले OnePlus कंपनी ने अब तक अपने Bullets वायरलेस ईयरबड्स को भारत के मार्केट में लॉन्च कर दिया हैं. बीते तीन वर्षों से कंपनी ने OnePlus Bullets Wireless, OnePlus Bullets Wireless 2 और OnePlus Bullets Wireless Z को बाजरों में उतार दिया है. 

इसके आलावा इस टीजर में TWS ईयरबड्स के किसी भी फीचर का खुलासा नहीं किया गया है. XDADevelopers द्वारा सामने आई जानकारी के अनुसार, इस ट्रू वायरलेस ईयरबड्स को OnePlus Buds के नाम से मार्केट में उतारा जाएगा. हालांकि इस ईयरबड्स का सीधा कम्पटीशन Apple AirPods के साथ होने वाला है. इस ईयरबड्स की लुक और डिजाइन की बात करें तो उसमे OnePlus, Realme, Xiaomi के ईयरबड्स की तरह नजर आ सकता है.  

बता दें की 21 जुलाई के दिन OnePlus कंपनी अपने शानदार स्मार्टफोन Nord को भी बाजार में उतारने की तैयारी में है. इस शानदार स्मार्टफोन को AR टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में उतारा जाएगा. हालांकि OnePlus कंपनी ने इस स्मार्टफोन के प्रमोशन में फीचर्स के बारे में जानकारी साझा की है.

मोटोरोला के इस शानदार स्मार्टफोन पर आज से शुरू हुई सेल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

ग्राहकों को लगेगा बड़ा झटका, इस स्मार्टफोन की कीमत में फिर हुई बढ़ोतरी

जल्द ही भारत में लॉन्च होगी Vivo X50 की सीरीज, जानिए क्या है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -