अमरनाथ यात्रा : मौत से लड़ रहे 5000 से अधिक श्रद्धालु
अमरनाथ यात्रा : मौत से लड़ रहे 5000 से अधिक श्रद्धालु
Share:

नई दिल्ली : अमरनाथ यात्रा में इस बार अब तक आतंकी हमले की खबर सुनने को नहीं मिली है, जाहिर है कि आतंकवादी संगठन ने पहले ही एक वीडियो जारी कर इस बात की जानकारी दे दी थी कि वे अमरनाथ यात्रियों पर हमले नहीं करेंगे. लेकिन इसके बावजूद अमरनाथ यात्रा में हजारों की संख्या में श्रद्धालु मौत से लड़ रहे हैं. बाबा बर्फानी के श्रद्धालुओं का रास्ता पिछले 4-5 दिनों से बारिश ने रोक रखा हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल पहलगाम-गुफा मार्ग के बीच बेस कैम्पों में हजारों श्रद्धालुओं की यात्रा में बारिश ने बाधा उत्पन्न की हैं. ख़बरों की माने तो पंजतरणी और गणेश टॉप में करीब 5000 से अधिक श्रद्धालु फंसे हुए हैं. बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एवं श्री अमरनाथजी श्राइन बोर्ड के चेयरमैन एन.एन. वोहरा आज अलग-अलग कैम्पों का दौरा कर सकते हैं.

यात्रियों की सुरक्षा के जायजे के लिए उन्होंने फिलहाल अपना जम्मू दौरा भी स्थगित कर दिया हैं. बता दे कि फंसे हुए श्रद्धालुओं के पास फिलहाल खाने के लिए खाना भी नहीं बचा हैं. वहीं पानी की 20 रु की बोतल भक्तों को 60 रु में बेची जा रही हैं. जबकि टैंट के लिए भी अधिक पैसे वसूले जा रहे हैं. अगर स्थिति ऐसी ही रही तो जल्द ही श्रद्धालुओं को इसके दुष्परिणाम भुगतने पड़ सकते हैं. 

चैरिटी होम की सेवादार ने बेंचे पांच बच्चे, ऐसे हुआ खुलासा

मप्र: सरकारी स्कूलों की यूनिफार्म बदलेगी

स्विस बैंक में पूंजी को लेकर एक और नया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -