बाबा बर्फानी की सुरक्षा में बड़ी चूक, आरती के लिए पहुंचे पूजारी तो उड़ गए होश
बाबा बर्फानी की सुरक्षा में बड़ी चूक, आरती के लिए पहुंचे पूजारी तो उड़ गए होश
Share:

नई दिल्ली : अमरनाथ की पवित्र गुफा की यात्रा गत 27 जून को रवाना हो चुकी हैं. ख़बरों की माने तो अब तक 5 दिनों में कुल 3 जत्थे रवाना हो चुके हैं. जिनमे हजारों की संख्या में श्रद्धालु बाबा बर्फानी के दर्शन के लिए मौजूद हैं. इस अमरनाथ यात्रा को देखते हुए सुरक्षा के भी काफी कड़े इंतजाम किए गए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, करीब 40000 के आस-पास जवान अमरनाथ यात्रियों और बाबा बर्फानी की सुरक्षा के लिए तैनात हैं. लेकिन इसके बावजूद अमरनाथ यात्रा की शुरुआत के पहले ही दिन यहां सुरक्षा में भारी गड़बड़ी देखने को मिली. 


अमरनाथ श्रइन बोर्ड के पंडित से मिली जानकारी के मुताबिक, जब वे अमरनाथ यात्रा के पहले दिन ज्येष्ठ पूर्णिमा की सुबह बाबा बर्फानी की आरती करने के ली पहुंचे तो वे शिवलिंग पर बैठे एक कबूतर को देखकर दंग रह गए. पंडित के लिए यह एक अजीब संयोग था. 

बताया जा रहा है कि अमरनाथ में इस तरह की तस्वीर या संयोग पहली बार देखने को मिला हैं. बता दे कि गुफा के भीतर अक्सर कबूतर आसानी से देखने को मिल जाते हैं. 27 जून को शुरू हुई अमरनाथ यात्रा 2 माह के लंबे समय के बाद 26 अगस्त 2018 को रक्षाबंधन के दिन समाप्त होगी. 

GST का 1 साल, डिजाइन, स्ट्रक्चर और रेट से जनता का बुरा हाल : कांग्रेस

कभी वीजे थी ये एक्ट्रेस आज हैं टॉप लिस्ट में शुमार

रणवीर को मिला बॉस की तरफ से जन्मदिन का खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -