आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने कैबिनेट बैठक बुलाने का किया फैसला
आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने कैबिनेट बैठक बुलाने का किया फैसला
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने शनिवार को विशाखापत्तनम का अपना दौरा रद्द कर दिया है और अचानक कैबिनेट की बैठक बुलाने का फैसला किया है. कैबिनेट की यह बैठक 28 अक्टूबर को सुबह 11 बजे होने वाली है।

इस बैठक में, मुख्यमंत्री के मंत्रियों के साथ हालिया घटनाक्रम पर चर्चा करने की संभावना है, जिसमें सरकार विरोधी अभियान का मुकाबला करने के तरीके पर कैबिनेट चर्चा भी शामिल है। TDP नेताओं द्वारा उन पर और डीजीपी पर टिप्पणी और उसके बाद के घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है। बैठक में टीडीपी के अभियान का मुकाबला करने के लिए किए जाने वाले उपायों और राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने की आवश्यकता पर चर्चा होगी।

राज्य में राष्ट्रपति शासन की घोषणा के लिए TDP प्रमुख चंद्रबाबू नायडू की दिल्ली यात्रा और सोमवार को भारत के राष्ट्रपति, प्रधान मंत्री और केंद्रीय गृह मंत्री को एक ज्ञापन सौंपने की मांग करते हुए, वाईएसआरसीपी सांसद सोमवार को एक याचिका दायर करने के लिए दिल्ली भी जाएंगे। योजना बनाना। भारत के चुनाव आयोग ने तेलुगु देशम पार्टी की मान्यता रद्द करने की मांग की। कैबिनेट बैठक में गांजा के खतरे पर भी चर्चा होने की संभावना है।

आज IIT जम्मू में रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे गृह मंत्री अमित शाह

India vs Pakistan: 'जीतेगा तो भारत ही'!, T20 वर्ल्ड कप में 6 बार दी है मात

आज 'मन की बात' के 82वें एपिसोड को संबोधित करेंगे PM नरेंद्र मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -