भारत में AMANI ने लॉन्च किया ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर ASP-SP 7600, जानें कीमत
भारत में AMANI ने लॉन्च किया ब्लूटूथ पार्टी स्पीकर ASP-SP 7600, जानें कीमत
Share:

अमानी मार्ट ने भारत में अपने ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नया ब्लूटूथ ASP SP 7600 को लॉन्च कर दिया हैं . अमानी का यह ब्लूटूथ स्पीकर डीजे सीरीज के तहत पेश किया गया है जो कि पार्टी शौकीन लोगों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया गया है. कंपनी ने इस स्पीकर को कलरफुल और स्टाइलिश लुक दिया है. AMANI ASP SP 7600 स्पीकर का वजन 1.5 किलोग्राम है और इसमें 3200mAh की दमदार बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने 10 घंटे तक के बैकअप का दावा किया हुआ है. इस स्पीकर में ब्लूटूथ के अलावा इनबिल्ट माइक्रोफोन, मेमोरी कार्ड का सपोर्ट और 3.5एमएम का ऑक्स केबल जैक भी है.

ऐसे में आप इस स्पीकर का इस्तेमाल वायरलेस और वायर दोनों माध्यम से कर पाएंगे. इस स्पीकर की कीमत 1,299 रुपये है और इसके साथ एक साल की वारंटी मिल रही है. इस स्पीकर को कंपनी की साइट और तमाम स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. बता दें कि इससे पहले कंपनी ने हाल ही में सबसे सस्ता एयरपॉड लॉन्च किया है जिसकी कीमत 999 रुपये है. इसमें ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है. चार्जिंग केस के साथ इस इयरबड्स का वजन 150 ग्राम है. दोनों इयरबड्स में 65एमएच की बैटरी है.

वहीं चार्जिंग केस में 950एमएएच की बैटरी दी गई है. इस बड्स की कीमत 999 रुपये है जिसकी बिक्री अमानीमार्ट से ऑनलाइन हो रही है. कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस इयरबड्स में एचडी ये HD स्टीरियो साउंड है.

आज Realme के इन फ़ोन्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर, जानें क्या है इनकी कीमत

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, शानदार कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध हुआ Infinix S5 Pro

Vodafone idea का सबसे सस्ता प्लान, जाने क्या है फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -