एक्ट्रेस अमांडा फिर से चेकअप कराने के लिए पहुंची रिहैब सेंटर
एक्ट्रेस अमांडा फिर से चेकअप कराने के लिए पहुंची रिहैब सेंटर
Share:

आज के व्यस्त जीवन में मानसिक तनाव आम बात हो गई है. वहीं, 'शीस द मैन', 'हेयरस्प्रे' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री अमांडा बायंस ने मानसिक तनाव को लेकर इलाज कराने एक बार फिर से पुर्नवास केंद्र का रुख कर लिया है. इस बारें में उनके वकील ने इसकी जानकारी दी है.  

विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह पहली बार नहीं है जब अमांडा किसी पुर्नवास केंद्र में गई है, बल्कि वह पहले भी एक मानसिक स्वास्थ्य केंद्र में दो महीने बिता चुकी हैं. इसी साल मई में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया था कि उनकी जिंदगी अब पटरी पर वापस आ गई है और अब वह पहले से काफी अच्छा महसूस कर रही हैं. उन्होंने यह भी जाहिर किया था कि फिलहाल उनकी योजना अपने फैशन डिजाइन स्टडीज पर ध्यान देने की है. मानसिक तनाव के साथ अपने इस संघर्ष में वह चिकित्सकों की भी सलाह लगातार ले रही हैं. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनके वकील डेविड एस्क्विबियास ने एक मैगजीन को बताया है कि अमांडा तनाव और चिंता के इलाज के लिए एक उपचार केंद्र में हैं. वह वहां किसी ड्रग या शराब से संबंधित मुद्दे के लिए नहीं गई हैं.

जानकारी के लिए बता दें की एक्ट्रेस अमांडा बायंस साल 2013 से अपना ट्रीटमेंट करा रही हैं. एक ऐसा समय रहा है, जब उन्हें अपनी मां द्वारा चलाए संचालित एक संरक्षण के तहत भी रखा जा चुका है.

'गोस्टबस्टर्स' सीरीज की चौथी फिल्म पर काम हुआ शुरू

कोरोना की वजह से फिल्म इंडिपेंडेंट स्पिरिट अवार्ड्स की तारीख आगे बढ़ी

फिल्म 'स्पेंसर' में राजकुमारी डायना का किरदार निभाते नजर आएंगी अभिनेत्री क्रिस्टन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -