+

अमाल ने लिखा- अवॉर्ड गया भाड़ में….

अमाल ने लिखा- अवॉर्ड गया भाड़ में….

अभी हाल ही में जियो फिल्मफेयर अवार्ड का आयोजन हुआ था. इस अवार्ड फंक्शन में हमे कई फिल्मो के अभिनेता अभिनेत्री के साथ ही साथ संगीतकार जोड़ियों को भी सम्मानित किया गया है. अभी हाल ही में बॉलीवुड के उभरते संगीतकार अमाल मलिक ने अवार्ड ने मिलने पर अपनी जमकर भड़ास निकाली है. जी हाँ अमाल मलिक जो की बॉलीवुड के संगीतकार अनु मलिक के भतीजे है. व डब्बू मलिक के बेटे है।

अमाल मलिक ने अपनी गुस्से में किसी खास अवार्ड फंक्शन का नाम लिए बिना लिखा कि उन्हें इस साल बाग़ी और कपूर एंड सन्स के लिए नामांकित किया गया है। बाग़ी से बेहतर तो दूसरे संगीतकारों के एल्बम थे। अमाल लिखते हैं ‘बाग़ी का संगीत औसत था और ‘एमएस धोनी’ और ‘बार बार देखो’ उससे ज्यादा बड़े और बेहतर एल्बम थे।’

साथ ही अमाल ने ज्यूरी पर पक्षपात करने का भी आरोप लगाया। साथ ही साथ अमाल ने अभिनय के लिए दिए जाने वाले पुरस्कारों पर भी टिप्पणी की है। वह लिखते हैं ‘मुझे हैरानी होती है कि किस तरह आप एक स्टार किड को नवोदित कलाकार का अवॉर्ड थमा देते हैं, उस काम के लिए जिसे किसी ने देखा भी नहीं होगा। वहीं दिलजीत दोसांज जिन्हें उड़ता पंजाब के लिए अवॉर्ड जरूर मिलना चाहिए था, वो कहीं नहीं हैं।

सरबजीत में रणदीप हूडा ने रोल के लिए अपनी हड्डियां तक बेहाल कर ली लेकिन आपने सिर्फ ऐश्वर्या को नोमिनेट किया….!’ अमाल ने अपने पोस्ट के अंत में लिखा कि ‘अवॉर्ड गया भाड़ में लेकिन कम से कम हर साल कलाकार के काम को देखकर तो उसे नामांकित करो.’ अपनी पोस्ट के अंत में कमाल लिखते है कि इस पोस्ट के बाद उन्हें दोबारा कभी भी नामांकित न किया जाए लेकिन वह खुश हैं कि उन्होंने अपनी बात खुलकर कह दी है।

कल्कि ने फिर दिखाया अपना HOT अवतार

पापा-बहन ने कहा: Jio आलिया

भूमि का 85 से अब 30 का लेटेस्ट लुक देख हर कोई हैरान....