गुजरात हिंसा के लिए अल्पेश ठाकोर ने सोशल मीडिया को बताया दोषी

Oct 11 2018 06:19 PM
गुजरात हिंसा के लिए अल्पेश ठाकोर ने सोशल मीडिया को बताया दोषी

अहमदाबाद: गुजरात में कथित हिंसा के खिलाफ एक दिन उपवास रखने वाले कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने गुरुवार को मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा है कि सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलाने से राज्य में पर्यावरण खराब हो गया है. गुजरात में किसी पर भी हमला नहीं किया गया है, ठाकोर ने पत्रकारों को बताया, "मैं सद्भावना उपवास कर रहा हूं क्योंकि मेरे गुजरात की छवि खराब हो रही है. 

सारी हदें पार कर आज इस आंकड़े पर पहुंचा पेट्रोल-डीजल का भाव

उन्होंने कहा कि गुजरात में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है, यहां पर कोई भी हमला नहीं किया गया है, पर्यावरण सोशल मीडिया के कारण खराब हो रहा है, हमने कभी क्षेत्रीयवाद का समर्थन नहीं किया है और ना ही आगे कभी करेंगे.  गौरतलब है कि पिछले हफ्ते, गैर-गुजराती, विशेष रूप से उत्तर प्रदेश और बिहार के रहने वाले लोगों पर कथित रूप से हमला किया गया था और साबरकंठा जिले में 14 महीने की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार के आरोप में बिहार के मूल निवासी को राज्य छोड़ने के लिए कहा गया था.

मोदी सरकार ने दिया तोहफा, दशहरे पर हवाई सफर हो सकता है सस्ता

इसके बाद यह आरोप लगाया गया था कि अल्पेश ठाकोर के संगठन क्षत्रिय ठाकुर सेना के सदस्यों ने गैर-गुजरातियों को नौकरियां देने के खिलाफ राज्य के उत्तरी हिस्से में विरोध प्रदर्शन किया था. हालांकि 'क्षत्रिय ठाकुर सेना' के अध्यक्ष अल्पेश ठाकोर ने हिंसा में उनकी भागीदारी के आरोपों को खारिज कर दिया था.

खबरें और भी:-

759 अंकों की भारी गिरावट के साथ 6 महीने के निचले स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स

त्रिपुरा सरकार का सरकारी कर्मचारियों को तोहफा, 14.2 प्रतिशत बढ़कर मिलेगा वेतन और पेंशन

बाजार में मचा तहलका, 1000 अंक गिरा सेंसेक्स

 

?