अल्पेश ठाकोर ने खोल दिए कांग्रेस के पत्ते
अल्पेश ठाकोर ने खोल दिए कांग्रेस के पत्ते
Share:

अहमदाबाद। कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस के पत्ते खोल दिए। उन्होंने इस सीट पर कांग्रेस द्वारा तय किए जाने वाले भावी प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। उन्होंने कहा कि, ये प्रत्याशी तो गुजरात के मंत्री शंकर चौधरी को हरा देंगे। बनासकांठा जिले की वाव विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के चौधरी को भारतीय जनता पार्टी अपना टिकट दे सकती है।

उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मंत्री शंकर चौधरी मुझे इस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए कह रहे हैं मगर मैं उन्हें बताना चाहता हूं कि एक सेनापति कभी भी युद्ध नहीं लड़ सकता है। हय हमारी सेना है जो उनके लिए पर्याप्त है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेताओं ने मुझे यहां से लड़ने की चुनौती दी थी।

मगर मैं यहां से चुनाव नहीं लड़ूंगा। हमारे प्रत्याशी जेनी बेन ठाकोर यहां से चुनाव लड़ने में सक्षम हैं और वे मंत्री शंकर को हरा सकते हैं। अल्पेश ठाकोर ने प्रत्याशी के नाम की घोषणा तब की थी जब यहां कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत मौजूद थे।

अल्पेश की बात का बचाव करते हुए वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि अल्पेश को किसी व्यक्ति का नाम नहीं लेना चाहिए था। कैंडिडेट के नाम का चयन पार्टी का संसदीय बोर्ड करता है। हां उन्हें किसी के नाम का आश्वासन जरूर मिला होगा।

GST को लेकर रक्षामंत्री ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बसपा व कांग्रेस समर्थकों में हुई गोलीबारी

विधानसभा चुनाव: दुबारा किसी प्रत्याशी को टिकट नहीं देगी भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -