आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने अब दिया ये बड़ा बयान
आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने अब दिया ये बड़ा बयान
Share:

मीटू अभियान से जुड़कर मशहूर एक्टर और संस्कारी बापूजी आलोक नाथ पर रेप और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली मशहूर लेखिका और निर्देशिका विंता नंदा ने हाल ही में एक और बड़ा बयान दिया है. सूत्रों की माने तो विंता स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन द्वारा '#MeToo' पर आयोजित एक पैनल डिस्कशन में पहुंची थीं और यहां उन्होंने आलोक नाथ पर उनके केस से जुड़े मुद्दे पर भी खुलकर बात की.

विंता ने इस दौरान कहा कि, 'हम सभी ये अच्छी तरह जानते हैं कि आलोकनाथ के खिलाफ मेरी इस लड़ाई का कोई अंत नहीं है. मीटू मुहीम के तहत मैंने बिना किसी प्लानिंगके शिकायत लेकर सामने आई. न तो इस घटना के होने का कोई सबूत मैं ला सकती हूं न ही ऐसा न होने का कोई सबूत आलोकनाथ ला सकते हैं. हम किस लिए इस मामले पर अदालत में लड़ रहे हैं? क्या हम समय बर्बाद कर रहे हैं? जो कुछ भी 20 साल पहले हुए उसके समर्थन के लिए किसी तरह का कोई कानून ही नहीं है.'

इतना ही नहीं विंता नंदा ने आगे ये भी कहा कि, 'फिर भी लोगों के साथ के कारण मैं इस लड़ाई में टिकी हूं.' आपकी जानकारी के लिए बता दें 17 अक्टूबर को विंता ने मुंबई के ओशीवारा पुलिस स्टेशन में आलोक नाथ के खिलाफ धारा 376 (रेप) का मामला दर्ज कराया था. इसके बाद काफी खबरें आलोकनाथ के खिलाफ सामने आती रहीं.

करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा

2019 में सलमान अपने फैंस को देने जा रहे ये नायाब तोहफा

सोनम कपूर की इस तस्वीर को देखकर लोगों ने कहा 'चुड़ैल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -