करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा
करीना के इस हॉट लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उन पर फ़िदा
Share:

बॉलीवुड में आए दिन कोई ना कोई एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरती हैं लेकिन इन दिनों बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर अपने हॉट लुक के जरिए सभी को अपना दीवाना बन रही हैं. करीना हर रोज ही बोल्ड फोटोशूट करवाती ही रहती हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज़ देखने को मिलता है. हाल ही में एक बार फिर करीना कपूर की लेटेस्ट और खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है.

हर बार की तरह इस बार भी करीना ने अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है. इन सभी फोटोज में करीना बेहद हॉट दिख रही हैं. हाल ही में उनका ब्लैक हॉट अंदाज़ सबके सामने आया है. इस ड्रेस में करीना कातिलाना पोज़ दें रही हैं. करीना को ब्लैक ड्रेस में देखकर उनके इस खास लुक को देख कोई भी उनपर फिदा हो जाए. करीना ने इस लुक में सिंपल मेकअप किया है जो उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

इस ऑउटफिट पर करीना ने अपने बालों को खुला रखा है और उन्होंने रेड लिपस्टिक लगाई है जो करीना की खूबसूरती में चार चाँद लगा रही हैं. करीना कपूर सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही करीना फिल्म गुड न्यूज़ में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा वो जल्द ही फिल्म तख़्त की शूटिंग शुरू करने वाली हैं.

सलमान के बर्थडे पर करीना ने उनके लिए मांगी ये विश, देखकर हंस पड़ेंगे आप भी

'भारत' के लिए इस एक्ट्रेस को भी किया गया था एप्रोच

अपने पति को सनी लियॉन के पति जैसा बनाना चाहती है ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -