सिनेमाघर में नहीं बल्कि टीवी पर ही इस दिन रिलीज की जाएगी अल्लू अर्जुन की मूवी

अल्लू अर्जुन की सुपरहिट मूवी ‘अला वैकुंठपुरमलू’ हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन बीते रोज इसे थियेटर में रिलीज न करने का फैसला भी किया जा चुका है। अब खबर है कि ये मूवी 6 फरवरी को  DHINCHAAK चैनल पर हिंदी में प्रसारित की जाने वाली है। गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी शेयर की है।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार AlaVaikunthapurramuloo हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होने वाली है। हालांकि प्रशंसकों के लिए हम इस बहुप्रतीक्षित मूवी को ढिंचैक टीवी जोकि इंडिया का प्रमुख मूवी चैनल पर 6 फरवरी को रिलीज करने का एलान करते हुए बहुत उत्साहित हैं।

थियेटरों में टली रिलीज: ख़बरों की माने तो कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा (Shehzada) के प्रोड्यूसर और मूवी निर्माता मनीष शाह ने लंबी वार्तालाप के उपरांत यह निर्णय लिया जा चुका है। मूवी ‘अला वैकुंठपुरमलू’ की हिंदी रीमेक इन दिनों मूवी अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ मूवी ‘शहजादा’ के नाम से बन रही है। ऐसे में मूवी को हिंदी में डब करके रिलीज करना शहजादा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिहाज से सही नहीं होने वाला है।

कार्तिक आर्यन की मूवी ‘शहजादा’ को अल्लू अर्जुन के पिता अरविंद, भूषण कुमार और अमन गिल संग मिलकर प्रोड्यूस करने में लगे हुए है। इस मूवी से एक्टर कार्तिक आर्यन को बहुत उम्मीदें हैं। ‘अला वैकुंठपुरमलू’ हिंदी मूवी पहले 26 जनवरी को थियेटर्स में रिलीज की जाने वाली थी। वहीं बात करें कार्तिक आर्यन की शहजादा की तो ये मूवी 4 नवंबर 2022 को थियेटर्स पर रिलीज होने वाली है।

तेरे नाम की निर्जला ने बदला अपना लुक

नंदामुरी बालकृष्ण स्टारर 'अखंड' अब डिज़्नी+हॉटस्टार पर

अल्लू अर्जुन की स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु हिंदी रिलीज़ रद्द, जानिए क्यों

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -