तेरे नाम की निर्जला ने बदला अपना लुक
तेरे नाम की निर्जला ने बदला अपना लुक
Share:

वर्ष 2003 में सलमान खान की मूवी तेरे नाम  को रिलीज किया गया था. इस मूवी से सलमान खान के साथ एक्ट्रेस भूमिका चावला ने इंडस्ट्री में कदम रखा था. इस मूवी में सलमान खान के किरदार की जमकर लोगों ने तारीफ भी की थी. वहीं सलमान के अपोजिट भूमिका ने अपने किरदार से अलग पहचान बना ली थी. मूवी में उनकी मासूमियत देख सभी उनके दीवाने हो चुके थे. भूमिका ने बॉलीवुड मूवीज के स्थान पर साउथ की मूवीज में अधिक काम किया है. भूमिका बेशक कम बॉलीवुड मूवीज में दिखाई दी है, लेकिन उनके निर्जरा का किरदार आज भी लोगों को याद है.

तेरे नाम कई साल पहले आई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए 18 वर्ष से अधिक का वक़्त हो गया है और अब भूमिका चावला का लुक एकदम परिवर्तित हो चुका है. मासूम सी दिखने वाली भूमिका चावला अब ग्लैमरस लुक में दिखाई देती है. भूमिका आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर भी साझा करती रहती हैं.

भूमिका चावला की तस्वीरें हुईं वायरल: भूमिका सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय  रहती हैं वह आए दिन अपनी  तस्वीरें साझा करती रहती हैं. जो वायरल होती रहती हैं. भूमिका ने हाल ही में बोट की सवारी करते हुए अपनी फोटोज को साझा किया था. फोटो में भूमिका ने येल्लो कलर की जैकेट पहनीं हुई हैं. इसके साथ ही सनग्लासेस लगाए हुए हैं. फोटो में भूमिका स्माइल करती दिखाई दे रहीं है. हम बता दें कि तेरे नाम के उपरांत भूमिका चावला रन, धोनी द अनटोल्ड स्टोरी जैसी कई फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी है. इन मूवीज में भूमिका को बहुत  पसंद किया गया था. भूमिका साउथ इंडस्ट्री में आज भी काम कर रही हैं. वह आखिरी बार वर्ष 2019 में Kannai Nambathey में नजर आईं थीं. भूमिका ने बॉलीवुड और साउथ के साथ मलयालम, पंजाबी और भोजपुरी फिल्मों में भी कार्य किया है.

 

प्री-मैच्योर है प्रियंका चोपड़ा का बच्चा, अभी अस्पताल में रहेगा!

अमिताभ बच्चन की इस मूवी को हुए 45 वर्ष पूरे, वायरल हुई तस्वीर

रिलीज़ हुआ सलमान का नया वीडियो सांग 'मैं चला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -