अल्लू अर्जुन ने पिता अल्लू अरविंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
अल्लू अर्जुन ने पिता अल्लू अरविंद को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं
Share:

अल्लू अर्जुन ने एक खास पोस्ट में अपने पिता अल्लू अरविंद को जन्मदिन की बधाई दी। "हैप्पी बर्थडे डैड.. टोंस एंड लॉट लव ऑलवेज," उन्होंने अपनी और अपने पिता की सफेद रंग में एक तस्वीर के साथ कहा। फोटो में एक पिता और पुत्र के कॉम्बो को हंसते हुए देखा जा सकता है। फैन्स ने कमेंट सेक्शन में अल्लू अरविंद को भी शुभकामनाएं दीं। टॉलीवुड निर्माता का आज 73वां जन्मदिन है।

हाल ही में, अभिनेता अपने परिवार के साथ कई तस्वीरें और वीडियो साझा कर रहे हैं। स्नेहा रेड्डी, उनकी पत्नी और उनके दो बच्चे अल्लू अरहा और अल्लू अयान उनमें से हैं। 

अर्जुन का सबसे हालिया प्रकाशन, पुष्पा: द राइज, बहुत हिट रहा है। यह फिल्म 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़ दिए। वह अपनी लोकप्रिय पुष्पा फ्रैंचाइज़ी, पुष्पा: द रूल के दूसरे सीक्वल के लिए भी कमर कस रहे हैं। क्रू के मुताबिक फिल्म 17 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना सहित पहली फिल्म के मुख्य कलाकार, सीक्वल के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। वह वेणु श्रीराम की फिल्म आइकॉन में भी दिखाई देंगे। अल्लू अर्जुन अभिनीत यह फिल्म इस साल 16 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

सामन्था ने काजल अग्रवाल को दी बधाई

दुल्क्वेर सलमान ने रोशान एंड्रयूज की फिल्म की तस्वीरें साँझा की

समथा रूथ प्रभु अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में उपदेश देती हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -