बेटी अरहा का धांसू डेब्यू देख ख़ुशी से झूमे Allu Arjun
बेटी अरहा का धांसू डेब्यू देख ख़ुशी से झूमे Allu Arjun
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की लाडली अरहा ने सामंथा रुथ प्रभु स्टारर मूवी शाकुंतलम के जरिए धमाकेदार डेब्यू भी कर दिया है। सामंथा रुथ प्रभु और देव मोहन स्टारर निर्देशक गुनाशेखर की मूवी शाकुंतलम आखिरकार थियेटर पहुंच चुकी है। इस मूवी के साथ ही सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की 4  वर्ष की बेटी अरहा ने भी क्यूट डेब्यू  भी कर चुके है।

बेबी अरहा मूवी में भरत का किरदार निभाती हुई दिखाई दे रही है। इस किरदार को लोगों ने खासा पसंद भी किया जा रहा है। कम ही समय के कैमियो में बेबी अरहा ने अपनी अनूठी छाप दर्शकों के दिलो-दिमाग में छोड़ कर चली है। इस मूवी की रिलीज के उपरांत मिल रह पॉजिटिव रिस्पॉन्स से अल्लू अर्जुन भी खुश हैं। 

अल्लू अर्जुन ने किया सामंथा की शाकुंतलम टीम को विश: फिल्म की रिलीज के उपरांत सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट साझा कर  मूवी की टीम के सभी सदस्यों को बधाई दी। साथ ही अल्लू अरहा के कैमियो को लेकर भी खुशी बयां भी कर दी है। पुष्पा 2 स्टार ने ट्वीट कर लिखा, 'शाकुंतलम रिलीज के लिए शुभकामनाएं।

 

इस विशाल प्रोजेक्ट को बनाने के लिए मेरी बेस्ट विशेज निर्देशक गुनाशेखर, नीलिमा गुना और श्री वेंकटेश्वरा क्रिएशन्स को। मेरी सबसे प्यारी लेडी सामंथा रुथ प्रभु को शुभकामनाएं, मेरे मल्लू ब्रदर देव मोहन और पूरी टीम को बधाई भी दे दी है।

जल्द ही फिर लौटने वाला है रॉकी भाई, KGF 3 में आएँगे नजर

तेलुगु फिल्म में डेब्यू करने जा रहा ये मशहूर अभिनेता

देश के 120 शहरों में दिखाई जाएगी ये शानदार फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -