अल्लू अर्जुन को मिली बड़ी कामयाबी, बने प्रतिभाशाली भारतीय
अल्लू अर्जुन को मिली बड़ी कामयाबी, बने प्रतिभाशाली भारतीय
Share:

दक्षिण भारतीय सिनेमा जगत में शायद ही ऐसा कोई अभिनेता हो जिसकी लोकप्रियता और कमाई किसी की मामले में कम हो. दक्षिण के सितारों को हर कोई खूब प्यार देता है. इस जगत में एक से बढ़कर एक स्टार्स हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड सितारों से किसी भी मायने में कम नहीं है, इन्हीं में से एक हैं अल्लू अर्जुन. हाल ही में अल्लू का नाम एक ऐसी सूचि में आया है जिसको जानकर उनके प्रशंसक उछल जाएंगे. अभिनेता का नाम भारत के 25 प्रतिभाशाली युवाओं की सूचि में सम्मिलित हुआ है.

जीक्यू इंडिया ने देश के विभिन्न इलाकों में 25 सबसे प्रभावशाली युवा भारतीयों की लिस्ट का ऐलान किया. जिसमें अभिनेता अल्लू अर्जुन को जगह दी गई है. इस सूचि में अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर केएल राहुल, ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशी भारतीय सम्मिलित हैं. ऐसे में अभिनेता के प्रशंसकों के लिए ये बहुत बड़ी जानकारी है. GQ मनोरंजनकर्ताओं, गेम-चेंजर्स आदि की लिस्ट लेकर आया है. अल्लू अर्जुन को इस सूचि में एक विशेष स्थान दिया गया है, जो मनोरंजन आदि प्रशंसकों का करते हैं. 

अल्लू बहुत कम अभिनेताओं में से एक हैं, जो दक्षिणी भारतीय राज्य में भाषाई विभाजन को पाटने में सफल रहे. उनके प्रदर्शन एवं अल वैकुण्ठपुत्रमुलु में भावनात्मक तथा हास्यपूर्ण तालमेल करते हुए उनके द्वारा बनाए गए शानदार संतुलन की प्रशंसा की गई. भारत में 25 सबसे प्रभावशाली युवाओं में से एक बनना हकीकत में अल्लू अर्जुन के लिए एक बड़ी कामयाबी है. इससे अभिनेता के स्टार्डन को भी एक नया रूप प्राप्त होगा. अल्लू अर्जुन के साथ, अन्य सबसे प्रभावी युवा भारतीयों की लिस्ट में द गुड फूड इंस्टीट्यूट इंडिया के वरुण देशपांडे, एफआईए फॉर्मूला 2 रेसर जेहान दारुवाला, कैपिटल फाउंडर्स प्रणव पई तथा सिद्धार्थ पई, वाइल्डलाइफ बायोलॉजिस्ट डॉ.,अमेज़ॅन प्राइम वीडियो इंडिया ओरिजिनल्स की प्रमुख अपर्णा पुरोहित, थ्राइव सह-संस्थापक कृषि फगवानी, संगीत तथा अंबिका, अंबानी है।

एयरपोर्ट पर ही रश्मि देसाई ने मनाया अपना जन्मदिन, वीडियो वायरल

'डिक्शनरी' के प्रीमियर पर नुसरत जहान के साथ यश दासगुप्ता आए नजर

लम्बे समय बाद बॉलीवुड में फिर होगी नागार्जुन की धमाकेदार एंट्री, पुराने अंदाज में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -