महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध किया, कहा-
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी से अनुरोध किया, कहा- "25 साल की उम्र वालों के लिए..."
Share:

प्रत्येक दिन के साथ महाराष्ट्र की हालत बिगड़ती जा रही है। कोविड-19 की दूसरी लहर का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। हालत को देखते हुए महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने देश के प्रधान मंत्री से युवाओं को टीका प्राप्त करने की अनुमति देने की अपील की। सीएम ठाकरे ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर अनुरोध किया। 

पत्र में लिखा है "यदि बड़ी संख्या में कामकाजी आबादी का टीकाकरण किया जाता है, तो मामलों की तीव्रता उस उपचार से कम होगी जो उन्हें आज भी चाहिए।" वर्तमान में, 45 वर्ष से अधिक आयु के नागरिक कोविड जाब के लिए पात्र हैं। महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में उपन्यास वायरस के प्रसार को रोकने के लिए संशोधित प्रतिबंधों की घोषणा की है। स्वास्थ्य अधिकारियों ने सोमवार को 47,288 अन्य सक्रिय मामलों के साथ 40,000 से अधिक मामलों की रिकॉर्डिंग करते हुए आंकड़े जारी किए। 

राज्य में मृत्यु का आंकड़ा 56,033 तक पहुंच गया। मुंबई में दैनिक केसलोएड में सबसे ज्यादा योगदान रहा। राज्य में 451,375 सक्रिय मामले दर्ज किए गए। उच्चतम मामले पुणे 81,378 और मुंबई 73,281 हैं। नासिक और नागपुर जैसे अन्य शहरों में भी दर्ज किए गए। सोमवार को 4,250, 2,647 और 2,556 नए कोविड -19 मामले युवाओं के लिए एक चिंता का विषय है। ठाकरे ने मोदी को पत्र लिखकर राज्य में छह जिलों के लिए अतिरिक्त वैक्सीन खुराक का अनुरोध किया।

प्रेमी के साथ होटल गई थी पत्नी, अचानक पहुँच गया पति और फिर...

अलीगढ़ में बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, भीड़भाड़ वाले इलाके में फिर लगी आग

असम में आज अंतिम चरण का मतदान, प्रियंका बोलीं- 'मजबूत भविष्य के लिए वोट जरूर करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -