असम में आज अंतिम चरण का मतदान, प्रियंका बोलीं- 'मजबूत भविष्य के लिए वोट जरूर करें'
असम में आज अंतिम चरण का मतदान, प्रियंका बोलीं- 'मजबूत भविष्य के लिए वोट जरूर करें'
Share:

नई दिल्ली: आज पश्चिम बंगाल, असम, तमिलनाडु, पुडुचेरी और केरल में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान हो रहा हैं। वोटिंग सुबह सात बजे से आरंभ हो चुकी है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी लोगों से वोटिंग में हिस्सा लेने की अपील की है, तो वहीं उनके बाद उनकी बहन और कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी ट्वीट करके लोगों से मतदान करने की अपील की है।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'आज असम में अंतिम चरण का चुनाव है। मेरी सभी मतदाता बहनों-भाइयों से अपील है कि लोकतांत्रिक प्रक्रिया को मजबूत करने के लिए भारी संख्या में मतदान करें। मुझे पूरा विश्वास है असम की जनता आज प्रगति व उन्नति की गारंटी का रास्ता चुनेगी।' एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि केरल, तमिलनाडु और पुदुचेरी में वोटिंग शुरू हो गई है। मैं अपनी बहनों और भाइयों से आग्रह करती हूं कि वे बड़ी तादाद में मतदान करें और अपने लिए एक मजबूत, प्रगतिशील और समृद्ध भविष्य सुनिश्चित करें।  

बता दें कि प्रियंका गांधी ने असम में जमकर चुनाव प्रचार किया है। अपनी रैलियों में प्रियंका ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा है कि भाजपा माफिया के जैसे काम कर रही है, असम में सिंडिकेट चल रहा है। चाय बगान मजदूरों, युवाओं और आदिवासियों को धोखा दिया और नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लागू कर दिया। प्रियंका ने रैली में भाजपा को गलत बताते हुए कहा था कि मोदी सरकार ने हवाई अड्डे को अपने अरबपति दोस्तों को सौंप दिया। किसानों की जमीनें चुरा ली और भाजपा के बड़े मित्रों के हाथों में सौप दिया।

TMC नेता के घर पर मिली EVM मशीन, अधिकारी को किया गया ससपेंड

रॉबर्ट मुंडेल ने 88 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

केरल में 140 नए सदस्यों का केरल विधानसभा चुनाव हुआ शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -