अलीगढ़ में बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, भीड़भाड़ वाले इलाके में फिर लगी आग
अलीगढ़ में बढ़ रहा घटनाओं का सिलसिला, भीड़भाड़ वाले इलाके में फिर लगी आग
Share:

पिछले कुछ दिनों से यूपी के कई हिस्सों के घटनाओं का सिलसिला तेजी पकड़ता जा रहा है, हर दिन कई ऐसी बड़ी घटनाओं की खबर सुनने के बाद हर किसी के चेहरे पर डर का माहौल पैदा हो चुका है। इतना ही नहीं इन्ही घटनाओं की किससे कहानी के चले अब हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है, कि क्या आज के समय में अपने घरों में रहना सुरक्षित है भी या नहीं। वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है, जिसे सुनने के बाद है भी हैरान हो जाएंगे।

यूपी के जनपद अलीगढ़ में मंगलवार की सुबह शहर के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र के बाजार पत्‍थर बाजार के लोग बेचैन हो गए। यहां मेटाडोर में आग लगने से कोहराम मच गया। जिसमे थर्माकोल के गद्दे लदे हुए थे। जंहा यह भी कहा जा रहा है कि बंदरों के बिजली के तारों को हिलाने से निकली चिंगारी से आग लगी थी। 

मिली जानकारी के अनुसार मेटाडोर की जिसकी चपेट में आसपास की दुकान व बिजली के तार भी आ गए। जिससे आसपास रह रहे लोगों के बीच हाहाकार मच गया। अन्‍य लोगों को इसकी सूचना मिली तो वह बेचैन हो गए। लोगों ने दमककल का प्रतीक्षा नहीं की बल्‍कि लोग आग बुझाने में लग गए। बताते हैंं कि बंदरों के बिजली के तारों को हिलाने से निकली चिंगारी से आग लगी थी। हालांकि अभी तक इसकी ऑफिशियल पुष्‍टि नहीं हुई है।

गार्ड की आंखों में मिर्च पाउडर फेंकने के बाद राजस्थान जेल से 16 कैदी फरार

TMC नेता के घर पर मिली EVM मशीन, अधिकारी को किया गया ससपेंड

असम समेत इन राज्यों में महसूस हुए भूकंप के झटके, 5.4 की रही तीव्रता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -