घर पर दिखा घड़ियाल, जिसने भी देखा....
घर पर दिखा घड़ियाल, जिसने भी देखा....
Share:

कई बार ऐसा होता है कि आस पास के जंगल से कुछ जंगली जानवर आ जाते हैं. इन्हें देखकर कई बार आपके भी हाथ पैर ठंडे पड़ गए होंगे. ऐसे ही एक और किस्सा हम औपको बताने जा रहे हैं जिससे जानने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे. क्या हो अगर अपेक घर के बाहर एक घड़ियाल आ जाये. ऐसा ही कुछ हुआ है जिसके बारे में हम जानकारी देने जा रहे हैं. 

दरअसल, अमेरिका के साउथ कैर्लोनिया के एक घर में 7 फुट लंब घड़ियाल देखा गया है. यह घड़ियाल घर के पीछे बने लकड़ी के बने बाड़े से घर में घुसने की कोशिश कर रहा था. लोगों का कहना था कि इतना बड़ा घड़ियाल कभी नहीं देखा था. लोगों ने बताया कि यह इतना विशालकाय था कि देखकर दिल कांप गया और हाथ-पैर सुन्न पड़ गये. हर कोई इसे देखकर इतना डर गया कि देखकर ही भाग पड़े. इससे बचना वैसे तो मुश्किल ही होता है लेकिन लोगों ने होशियारी दिखाई जिससे वो पकड़ गया.

इस तस्वीर को शेरी सीबक ने अपने फेसबुक पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है, 'मैंने कभी इतने बड़े घड़ियाल को बाड़े को फांदने की कोशिश करते नहीं देखा. इस घड़ियाल ने काफी देर तक आसपास चक्कर भी लगाया है. उन्होंने बताया कि जब वह इसकी तस्वीर ले रही थीं तो वह अचनाक से उस बाड़े में चढ़ गया. हालांकि बाद में इसे वन विभाग की टीम ने पकड़ लिया है और अपने साथ में ले गए जिससे लोगों की जान में जान आई. 

ये करोड़पति आदमी पहाड़ खरीदकर उसपर बनवाना चाहता है अपना स्टेचू

हमेशा दूसरों के खून की प्यासी रहती है ये प्रजाति, मानी जाती है खूंखार

इस शख्स ने कोबरा को बनाया अपनी पत्नी, हैरान कर देगी कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -