ये करोड़पति आदमी पहाड़ खरीदकर उसपर बनवाना चाहता है अपना स्टेचू

इस दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनके इतने बड़े-बड़े सपने होते हैं कि इसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है. कुछ लोग काफी कुछ खरीदना चाहते हैं लेकिन पैसे की तंगी के चलते उनके इस काम में रूकावट आ जाती है. लेकिन अगर आपके पास खूब सारे पैसे हो और आप ऐसी चीजें खरीदना चाहते हो जो दुनिया को चौंका दे तो फिर क्या होगा.

हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं. जिस परिवार के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो एक पहाड़ खरीदकर उसके ऊपर अपनी और परिवार के स्टेचू बनवाना चाहता है. जी हां... ठीक वैसे ही जैसे पॉपुल माउंट रशमोर है. हम बात कर रहे हैं एक ऐसे करोड़पति बिजनेस के बारे में जिन्होंने सिक्योरिटी रीजन से अपनी पहचान छुपाते हुए अपनी एक रिक्वेस्ट ऑनलाइन वेबसाइट हुशहुश डॉट कॉम पर पोस्ट की है. आपको बता दें ये हुशहुश डॉट कॉम एक मार्केटिंग साइट है.

इस वेब साइट के जरिए उन्होंने बताया कि पहाड़ को खरीदने के लिए वे 1 अरब 9 करोड़ 69 लाख रूपए तक दें सकते हैं. ऐसा करके वो अपने परविार को ये अनोखी श्रद्धांजलि देना चाहता है. इसलिए ये आदमी एक पहाड़ को खरीदकर उसपर अपने साथ अपनी पत्नी, अपने तीन बेटो, एक बेटी और एक कुत्ते का स्‍टेचू बनवाना चाहता है. इस बारे में व्यक्ति का कहना है कि, 'परिवार को अमर बनाने के लिए यह एक मजेदार और अनोखा तरीका है.' आपको जानकारी के लिए बता दें इसी पुरुष ने दो साल पहले एक आईलैंड भी खरीदा है.

माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए फैन ने किया अपना ऐसा हाल, खर्च हुए 21 लाख

इस देश में जोड़ियां ऊपर वाला नहीं बल्कि रोबोट्स बनाते हैं

सुपरमार्केट से सांसद ने चुराया सैंडविच, उसके बाद जो हुआ वो हैरान कर देगा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -