तो क्या परदे पर रोमांस करेगा असल जिंदगी का यह कपल ?
तो क्या परदे पर रोमांस करेगा असल जिंदगी का यह कपल ?
Share:

बीते कई महीनों से ऐसी चर्चा आ रही है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. साथ ही इस दौरान दोनों को कई मौकों पर साथ में देखा गया है और सोशल मीडिया पर इनके तस्वीरें भी वायरल होती रहती है. 

साथ ही अब यह खबर भी आ रही है कि अब इन दोनों की जोड़ी जल्द ही एक फिल्म में साथ काम दिखेंगी. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत द्वारा ही रिया को यह फिल्म दिलवाई गई है. लेकिन इस बारे में अभी तक ज्यादा डीटेल्स नहीं मिलीं हैं और अभी इस पर पेपरवर्क जारी है. इससे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप रहा था और दोनों लिव-इन में भी रहते थे. बाद में सुशांत का नाम एक्ट्रेस कृति सैनन के साथ भी जुड़ा.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सुशांत की फिल्म 'छिछोरे' कल ही रिलीज हुई है, जिसे कि काफी पॉजिटिव रिव्यू भी मिले हैं और फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं. जबकि रिया चक्रवर्ती पिछली बार फिल्म 'जलेबी' में देखने को मिलीं थीं. कहा जाता है कि जहां दोनों ही कलाकारों को काफी समय तक साथ में भी देखा गया था, लेकिन बात नहीं बन सकी. हालांकि कुछ माह से एक साथ रिया और सुशांत का नाम लिया जा रहा है. 

Chandrayaan 2 : बॉलीवुड भी वैज्ञानिकों के साथ, कहा- आप पर गर्व

इलियाना की बोल्ड फोटो पर पिघला वरुण का दिल, कर डाला ऐसा कमेंट

महीना बीत जाने के बाद बोले विक्की कौशल, मुझे हिंदुस्तान का चरसी घोषित कर दिया

नंगे पांव बाप्पा के दर्शन करने पहुँची सोनाक्षी, लोगों ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -