'जन्नत में खूबसूरत हूरें देते हैं अल्लाह, उन्हें पेशाब-शौच नहीं लगती..', केरल के मौलाना का बयान
'जन्नत में खूबसूरत हूरें देते हैं अल्लाह, उन्हें पेशाब-शौच नहीं लगती..', केरल के मौलाना का बयान
Share:

कोच्ची: केरल में मौलाना ईपी अबूबकर कासमी के एक भाषण के बाद बवाल मच गया है। मलयालम में इस्लामी भाषण देने वाले ईपी अबूबकर कासमी मुस्लिम होने के लाभ गिना रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ये भी बताया कि मुस्लिमों को जन्नत में क्या-क्या सुविधाएं मिलती  है। इस दौरान वो यहाँ तक कह गए कि जन्नत में ‘बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाएँ’ मिलती हैं। महिलाओं के लिए इस तरह की अपमानजनक भाषा के प्रयोग के बाद उनका विरोध हो रहा है। बता दें कि बड़ी तादाद में मुस्लिम लोग, ईपी अबूबकर कासमी के भाषण सोशल मीडिया पर सुनते हैं।

 

मौलाना ने आगे बताया कि जन्नत में शराब की नदियाँ बहती हैं और बड़े-बड़े बँगलों के साथ ही बाग़-बगीचे भी मिलते हैं। उन्होंने दावा किया कि अल्लाह के जन्नत में जो महिलाएँ होती हैं, उन्हें न तो पेशाब आती हैं और न ही उन्हें शौच करने की कभी आवश्यकता पड़ती है। उन्होंने दावा किया कि जन्नत जाने वाले मुस्लिमों को वहाँ की ‘हूरों’ की गोद में बैठने का सौभाग्य मिलता है। महिला विरोधी बयानों की वजह से मौलाना भले विवादों में हो, मगर केरल के नेता इस पर अभी तक मौन हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, मौलाना ने कहा कि, 'यदि जन्नत में जाने वाले किसी मुस्लिम को बड़े-बड़े स्तनों वाली महिलाओं की आवश्यकता होगी, तो अल्लाह उन्हें उनकी पसंद के हूर देते हैं। जन्नत में अल्लाह ने शराब की एक नदी बना रखी है, जिसमें वहाँ रहने वालों को तैरने की पूरी इजाजत है। वहाँ पर शराब पीने पर कोई पाबन्दी नहीं है, क्योंकि अल्लाह ने ही शराब की नदी बनाई है।' बता दें कि वैसे इस्लाम में शराब को हराम माना जाता है और इसे न पीने की हिदायत दी जाती है।

भूस्खलन में दुर्घटनाग्रस्त हुआ हाईवे, कई रुट की गई परिवर्तित

सोने की तस्करी मामले की मुख्य आरोपी स्वप्ना सुरेश को जमानत में मिली छूट

सर्दियों में इस जगह मनाए अपना हनीमून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -