सर्दियों में इस जगह मनाए अपना हनीमून

क्या आपकी भी नई नई शादी हुई है, और आप अपनी पत्नी के साथ हनीमून का प्लान बना रहे है, लेकिन आप ये सोच रहे है कि आखिर किस स्थान पर हनीमून मानना होगा बेहतर. तो चिंता की कोई बात नहीं है, यदि आपने गूगल पर कई अलग- अगल स्थान देखें है फिर भी आप डिसाइड नहीं कर पा रहे है कि जाना कहा है तो हम आपको बताएंगे की आपके लिए हनीमून मानाने के के कौनसी जगह होगी खास, जंहा जाकर आप अपने हनीमून को बना सकते है यादगार, तो चलिए जानते है.... 

1- कर्नाटक के दक्षिण-पश्चिम हिस्से में कोडगु शहर बसा हुआ है. अगर आपको हरियाली और पहाड़ पसंद है तो आप के लिए यह जगह बहुत अच्छी रहेगी. यहां पर आप खूबसूरत पहाड़ों के अलावा कॉफी के खूबसूरत बागान भी देख सकते हैं. यहां पर खिले नारंगी फूल भी हनीमून कपल्स के लिए आकर्षण का केंद्र रहते हैं. 

2- अगर आपको प्राकृतिक नजारे और संस्कृति देखने का शौक है, तो आप हनीमून के लिए तवांग भी जा सकते हैं. तवांग को द मैजिकल लैंड भी कहा जाता है. हनीमून के लिए यह बेस्ट ऑप्शन हो सकता है. 

3- उत्तराखंड में मौजूद हिमालयन का औली शहर हनीमून के लिए बेस्ट प्लेस है. यहां पर आप गर्मियों के मौसम में भी ठंड का मजा ले सकते हैं. 

4- जिन लोगों को एडवेंचर पसंद है उनके लिए दमनदीप की सैर बहुत अच्छी रहेगी. यहां पर आप खूबसूरत बीच के साथ प्रकृति के खूबसूरत नज़ारे भी देख सकते हैं.

इस समुद्र के पानी में है हर बिमारी का इलाज

ट्रैकिंग के आप भी हैं शौक़ीन तो जाएं इस जगह

अब आप भी लें बादलों के बीच ट्रैन में घूमने का मज़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -