'जो भी लोग साजिश कर रहे हैं, मुंह के बल गिर चुके हैं...', पहलवानों पर बृजभूषण सिंह का पलटवार
'जो भी लोग साजिश कर रहे हैं, मुंह के बल गिर चुके हैं...', पहलवानों पर बृजभूषण सिंह का पलटवार
Share:

नई दिल्ली: एक बार फिर भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है। लखनऊ में बोलते हुए बृजभूषण सिंह ने कहा कि यदि आरोप साबित होते हैं तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा। हम दिल्ली से लेकर हरियाणा तक घिरने वाले नहीं हैं। जो भी लोग षड्यंत्र कर रहे हैं, मुंह के बल गिर चुके हैं। उन्होंने कहा कि सारे इल्जाम 'गुड टच और बैड टच' के हैं तथा सारे इल्जाम किसी बंद कमरे के नहीं बल्कि एक बड़े हॉल के भीतर टच करने के हैं। चीजे अदालत में हैं तथा विचाराधीन हैं, इसलिए मैं अधिक कुछ नहीं कहूंगा। जो भी आरोप लगे हैं, वो कहां हु, क्या हुआ, कैसे हुआ और कब हुआ, इनमें एक भी प्रकरण मेरे ऊपर साबित हो जाएगा तो बिना कहे फांसी पर लटक जाऊंगा। मैं अपनी बात पर आज भी कायम हूं।

दरअसल, कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह पर यौन शोषण के आरोप लगे हैं। तत्पश्चात, उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई थी। वहीं, जंतर-मंतर पर जुटे पहलवान चाहते हैं कि इस मामले में बृजभूषण की गिरफ्तारी होनी चाहिए। बृजभूषण निरंतर इस मामले में सफाई दे रहे हैं। वह कई वीडियोज जारी कर स्वयं को इस मामले में बेगुनाह बता चुके हैं।

बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरना दे रहे पहलवानों ने अपनी मांगों को लेकर 21 मई तक का अल्टीमेटम दिया है। पहलवानों ने सरकार को बड़े आंदोलन की चेतावनी देते हुए बोला था कि हमारी मांग पर कार्यवाही नहीं हुई तो 21 मई के दिन हम बड़ा फैसला ले सकते हैं। हम आंदोलन को बड़ा बनाने के लिए जंतर-मंतर से निकल भी सकते हैं। पहलवानों ने अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों से भी समर्थन मांगने की बात कही है। 

1 रुपये किलो लगी बोली तो फूटा किसानों का गुस्सा, फेंक दिए सारे टमाटर

अचानक बर्थडे पार्टी के दौरान हुई गोलीबारी, 8 वर्षीय बच्चे को लगी गोली

चीन-पाकिस्तान सीमा विवाद को लेकर PM मोदी ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -