एक बार में खत्म हो जाएंगे आपके घर के सारे मच्छर, बस इस डिवाइस को आज ही ये आएं घर
एक बार में खत्म हो जाएंगे आपके घर के सारे मच्छर, बस इस डिवाइस को आज ही ये आएं घर
Share:

सर्दियों के मौसम में मंत्रों का प्रकोप बढ़ ही जाता है ऐसे में लोग मच्छरों का सफाया करने के लिए या तो मच्छरदानी का उपयोग करने लग जाते है या फिर मॉस्किटो रेपेलेंट स्प्रे घर पर ले आते हैं लेकिन इनसे मच्छर रुक अवश्य जाते हैं लेकिन खत्म नहीं हो पाते हैं. अगर आप मच्छरों का सफाया करना चाहते हैं और इसके लिए कम खर्च में एक डिवाइस तलाश रहे हैं तो अब आप की तलाश पूरी हुई क्योंकि हम आपके लिए एक इको फ्रेंडली मॉस्किटो किलर डिवाइस लेकर आ चुके है जो ना सिर्फ मच्छरों का खात्मा करता है बल्कि आपकी सेहत को किसी तरह का हानि भी नहीं पहुंचाता है.

कौन सा है यह डिवाइस: जैसे डिवाइस के बारे में हम जानकारी दे रहे है वो अमेजन पर उपलब्ध है और ग्राहक इसे सिर्फ ₹689 में अपने घर ला सकते हैं. यह डिवाइस पूरी तरह से इकोफ्रैंडली है और इसका नाम Bug Zapper Mosquito and Fly Killer Indoor Light with Electric Killing Lamp Portable USB LED Trap नाम बताया जा रहा है. यह डिवाइस दो यूनिट्स से मिलकर बना हुआ है जिसमें एक यूनिट लाइन का कार्य करता है तो वही दूसरा यूनिट सक्शन का कार्य करता है. इन दो यूनिट से मिलकर बने हुए इस डिवाइस में मच्छर खुद-ब-खुद खींचे चले आते हैं और उनका खात्मा हो जाता है. यह डिवाइस इतनी तेजी के साथ काम करता है कि आपके पलक झपकने जितनी देर में ही सैकड़ों मच्छर पूरी तरह से साफ़ हो जाते हैं.

किस तरह से करता है काम:  खबरों का कहना है कि यह डिवाइस हर तरह के कीट पतंगों को समाप्त करने के काम आता है. इसके पहले यूनिट में एक खास ब्लू कलर की लाइटिंग ऑफर की जाती है जो मच्छरों को अपनी तरफ आकर्षित करने का काम करती है. मच्छर इस लाइटिंग का पीछा करते हुए इसके अंदर तक चले आते हैं और जैसे ही मच्छर अंदर प्रवेश करते हैं जिसकी दूसरी यूनिट एक्टिवेट हो जाता है और इसके अंदर लगी हुई पावरफुल मोटर इन्हें खींच लेती है और उनका खात्मा कर देती है. ये एक पावरफुल डिवाइस है और आपको भी इसका उपयोग  कर देना करना चाहिए.

महज इतने रुपए में मिल रहा है ये शानदार लैपटॉप, जानिए इसकी खासियत

जहां भी दिख जाएं ये डिवाइस तो आप भी बना लें इससे दूरी

गूगल ने 9 भारतीय भाषाओं में लाया "अबाउट दिस रिजल्ट" फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -