सैफुल्लाह के पिता की भावना पर सभी को गर्व- राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन
सैफुल्लाह के पिता की भावना पर सभी को गर्व- राज्यसभा के डिप्टी चेयरमैन
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश राज्य के शहर लखनऊ में मारे गए आतंकी सैफुल्लाह के पिता के बयान को गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने राज्यसभा में पढ़कर सुनाया है. इस पर राज्यसभा के डिप्टी चैयरमेन पीजे कुरियन ने कहा, उस पिता की भावनाओं पर पुरे हाउस को गर्व होना चाहिए. इसके साथ ही सभी सदस्य ने मेज थपथपा कर समर्थन किया.

राजनाथ सिंह ने कहा, उत्तरप्रदेश और मध्य प्रदेश एटीएस ने शुक्रवार तक कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. देश के खिलाफ काम कर रहे आरोपियों को पकड़ा गया है और इस मामले में जांच एनआईए करेगी. हमारी संस्कृति ऐसी नहीं कि देश का कोई भी हिंदू, मुस्लिम, सिख और ईसाई आतंकी गतिविधियों का समर्थन करे. उधर कांग्रेस नेता दिग्विजय ने सैफुल्लाह के पिता की प्रतिक्रिया पर बयान दिया कि, सरताज का बयान देश की भावना कोे दिखाता है. आतंकवाद से कोई समझौता नहीं. सीताराम येचुरी गृह मंत्री राजनाथ सिंह के इस बयान पर सफाई की मांग कर रहे है. अब राजनाथ अगले वर्किंग डे पर अपनी बात रखेंगे.

बता दे कि बेटे सैफुल्लाह का एनकाउंटर होने के बाद पिता सरताज ने संदिग्ध आतंकी यानि अपने बेटे का शव लेने से इंकार कर दिया और कहा कि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ करने वाले से मेरा कोई रिश्ता-नाता नहीं है. मैं नहीं जानता कि वह आईएसआईएस से कैसे जुड़ गया. उसे तो अल्लाह भी माफ नहीं करेगा. गद्दारी करने वाले का पिता कहलाने में मुझे जिल्लत महसूस होती है. जो अपने देश का नहीं होे सका, वह परिवार का क्या होगा.

ये भी पढ़े 

सैफुल्ला ने खुद को स्टूडेंट बताकर 3 हजार रूपए प्रति माह के किराए पर लिया था मकान

कब बहक गए बेटे के कदम, पता नहीं चला

लखनऊ एनकाउंटर के बाद, पकड़ाया आतंकी माॅड्यूल का मास्टर माईंड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -