इजरायली प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट ने सभी इजरायलियों को तुरंत यूक्रेन छोड़ने को कहा
इजरायली प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट ने सभी इजरायलियों को तुरंत यूक्रेन छोड़ने को कहा
Share:

रूस के साथ संभावित वृद्धि से पहले, इजरायल के प्रधान मंत्री नफ्ताली बेनेट ने सभी इजरायलियों को "जितनी जल्दी हो सके यूक्रेन छोड़ने" की सलाह दी। साप्ताहिक कैबिनेट बैठक में, बेनेट ने कहा, "मैं यूक्रेन में इजरायलियों से घर लौटने का आग्रह करता हूं।

"कोई भी जोखिम न लें जो बिल्कुल आवश्यक नहीं है। जब तक आप ऐसी स्थिति में न हों, तब तक प्रतीक्षा न करें जहां आप वास्तव में लौटना चाहते हैं लेकिन ऐसा करने में असमर्थ हैं। अपने जीवन के लिए जिम्मेदारी ले लो और जितनी जल्दी हो सके यूक्रेन से बाहर निकलो "बेनेट ने प्रेस को बताया। "दुनिया के बाकी हिस्सों की तरह, हम स्थिति के शांतिपूर्ण परिणाम की कामना करते हैं," उन्होंने कहा। "हालांकि, हमारी पहली और सबसे महत्वपूर्ण जिम्मेदारी हमारे इजरायली नागरिकों की देखभाल करना है," उन्होंने जोर देकर कहा।

रविवार को, इज़राइल ने पूर्वी यूरोपीय राष्ट्र से भागने वाले इजरायलियों की सहायता के लिए अपने प्रयासों को तेज कर दिया। उन लोगों को समायोजित करने के लिए जो छोड़ना चाहते थे, इजरायली एयरलाइंस ने यूक्रेन से इज़राइल के लिए उड़ानों को बढ़ावा दिया। विदेश मंत्री यायर लापिड ने एक बयान में घोषणा की कि अगले सप्ताह के लिए 32 उड़ानें निर्धारित हैं। उन्होंने आगे कहा, "मैं इन उड़ानों पर सवार होने के लिए इजरायली नागरिकों को बुलाता हूं।

इज़राइल ने सप्ताहांत में कीव से इजरायली राजनयिकों और राजनयिक श्रमिकों को निकालना शुरू कर दिया। इसने एक यात्रा परामर्श भी जारी किया, जिसमें इजरायली नागरिकों से देश छोड़ने का आग्रह किया गया था।

जानिए आखिर क्यों आज ही के दिन मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय मातृभाषा दिवस

जहां पर पति ने किया पत्नी को प्रपोज, वही हो गई मौत

महीनों के भीतर, ऑस्ट्रेलियाई क्रूज उद्योग फिर से शुरू हो जाएगा: रिपोर्ट

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -