जहां पर पति ने किया पत्नी को प्रपोज, वही हो गई मौत
जहां पर पति ने किया पत्नी को प्रपोज, वही हो गई मौत
Share:

अपनी पुरानी यादों को ताजा करने रोमांटिक स्थान पर गए एक जोड़ी के साथ दुर्घटना हो गई. दरअसल, हस्बैंड अपनी वाईफ को लेकर एक पहाड़ी पर गया था. इसी पहाड़ी पर कभी उसने वाईफ को प्रपोज किया था. मगर तभी हस्बैंड का पैर फिसल गया तथा 300 फीट नीचे गहरी खाई में गिरने से उसकी जान चली गई. 

रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन के Manchester में रहने वाले 54 वर्षीय डॉ. जेमी बटलर अपनी वाईफ मार्गरेट संग एक Vacation Destination पर गए थे, जो Lake District में मौजूद है. ये झीलों, पहाड़ियों से ढकी हुई एक बेहतरीन जगह है. बटलर ने 27 वर्ष पूर्व मार्गरेट को शादी के लिए इसी पहाड़ी क्षेत्र पर प्रपोज किया था. ऐसे में दोनों अपनी पुरानी यादों को ताजा करने के लिए हाल ही में उसी स्थान पर पहुंचे थे. मगर होनी को कुछ और ही मंजूर था. 

दरअसल, उस दिन पहाड़ी पर धुंध के कारण विजिबिलिटी कम थी. इसी के चलते पहाड़ी पर वाईफ संग टहलते हुए बटलर का पैर फिसल गया तथा वह 300 फीट नीचे गिर गया. इस दुर्घटना में बटलर की जाना चली गई. पर्वतीय बचाव दल को बाद में डॉ बटलर का शव पहाड़ी के नीचे प्राप्त हुआ. उनके शरीर में चोटों के कई निशान थे. सिर भी फट गया था. अपनी तहकीकात में पुलिस ने पाया कि बटलर की मौत एक हादसा थी. दुर्घटना के पश्चात् मार्गरेट ने रोते हुए कहा कि बटलर उनसे बहुत प्यार करते थे. वो अपने पीछे मुझे और दो बेटे छोड़ गए हैं. 

12 साल की बहन को देख बिगड़ी भाई की नियत, दो दोस्तों को बुलाया और...

शादी के 15 दिन बाद ही आभूषण लेकर भाग गई दुल्हन, सामने आई चौंकाने वाली वजह

केरल: ड्रग्स रखने के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -