जेल से रिहा होने के बाद टीवी शो से वापसी कर रही ये अभिनेत्री
जेल से रिहा होने के बाद टीवी शो से वापसी कर रही ये अभिनेत्री
Share:

कई टीवी शोज़ और बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाली अभिनेत्री अलका कौशल अब जेल से रिहा हो गई हैं. अलका को तो आपने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की माँ के किरदार में जरूर देखा ही होगा. जेल से रिहा होते ही अलका ने अपने नए शो की शूटिंग भी शुरू कर दी. अलका अब टीवी शो 'वो अपना सा' में नजर आएंगी. हाल ही में शूटिंग सेट से अलका की कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं जिसमे वो अपने किरदार में नजर आ रही हैं.

अलका ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज़ में काम किया हैं. 'स्वरांगिनी', 'कुबूल है', 'नया दौर', 'सरोजनी', 'संतोषी मां', 'तुम पुकार लो' जैसी शो उनके पॉप्युलर शोज़ में से एक हैं. छोटे पर्दे के अलावा अलका ने 'क्वीन', 'धरम संकट में', 'बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों में भी काम किया हैं.

क्या हैं मामला- 6 जुलाई साल 2017 को अलका और उनकी मां को 50 लाख के चेक बाउंस के मामले में जेल में बंद कर दिया था. अलका और उनकी माँ ने फूलों की खेती करने वाले अवतार सिंह नाम के एक आदमी से सीरियल बनाने के लिए 50 लाख रूपये उधार लिए थे. बाद में जब अवतार सिंह ने इनसे पैसे मांगे तो उन्होंने 25- 25 लाख रुपए के दो चेक दिए जो बाउंस हो गए. इस पर अवतार सिंह ने मलेरकोटला की अदालत में केस दर्ज़ किया था. साल 2015 में अदालत ने अलका और उनकी माँ को दो-दो साल की सजा सुनाई और चैक की रकम दोगुनी कर अदा करने के आदेश दिए थे.

कपड़े रिपीट कहकर ट्रोल करने वालों को निया ने दिया मुहतोड़ जवाब

डिलीवरी के दो दिन बाद ही शूटिंग के लिए पहुंच गई थी ये अभिनेत्री

8 साल बाद 'क्राइम पेट्रोल' को अलविदा कह रहे हैं ये अभिनेता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -